All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

देर से मिली चाय तो भड़क गए मंत्री जी.. देने लगें गालियां, देखें वीडियो

105

हमारे देश में लोकतन्त्रात्मक  व्यवस्था भले ही है पर असली राज आज भी कुछ गिने चुने लोगों की ही चलती है..  ये लोग हैं हमारे ही चुने हुए राजनेता। सत्ता के नशे में अक्सर राजनेता वो सब कुछ कर बैठते हैं जो कि एक तानाशाह करता है और एक राजनेता की कुछ ऐसी ही बदमिजाजी हाल ही में एक समारोह में देखने को मिली है । दरअसल कर्नाटक के सामाजिक कल्याण मंत्री समय पर चाय नहीं मिलने पर एक कुक को गालियां देते हुए कैमरे में कैद हो गए.. हालांकि मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा मंत्री जी सफाई देते नजर आ रहे हैं।

घटना कर्नाटक में एक राज्य स्तर के समारोह की है जहां पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता पहुचें थें.. इसी कार्यक्रम में सिद्धारमैया केबिनेट में मंत्री एच. अंजनेय कोप्पल भी पहुंचे लेकिन उनके स्वागत सत्कार में जरा सी कमी क्या हुई वो अपना आपा खो बैठे । असल में हुआ ये था कि मंत्री जी को समय से चाय नही मिली ..फिर क्या था मंत्री जी गुस्से से आग बबूला हो गए और वेटर को गाली देने लगें । तभी किसी ने पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर लिया और इंटरनेट पर अपलोड कर दिया.. जिसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री बोल रहे हैं, ‘अधिकारी कहा हैं। उसे बुलाओ। कहां है अधिकारी। ***(गाली) ने अभी तक चाय नहीं दी है।’ इसके बाद अंजनेय एक कमरे में चले जाते हैं और कहते हैं, ‘तुरंत चाय और कॉफी लेकर आओ।’ बता दें

वीडियो सामने आने के बाद मंत्री जी सफाई देते नजर आ रहे हैं ..उनका कहन  है कि , ‘गुस्से में वे शब्द निकल गए।’ इसके साथ ही उन्होंने मामले को ठंड़ा करने के लिए मीडिया से कहा , ‘देखो, वह हमारा लड़का है और गुस्से में मैंने उस भाषा का इस्तेमाल किया। लेकिन मैंने उसी वक्त सॉरी बोला था। इस मुद्दे को उछालने की जरूरत नहीं है।’

खैर मंत्री जी इस मामले को भले ही अपना निजी मामला बता रहें है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस तरह से स्टाफ मेहमानों तो ट्रिट कर रहा था, उससे मंत्री खुश नहीं थे। इसके बाद वे वेटर पर गुस्सा हो गए।

यहां देखे वीडियो

DMCA.com Protection Status