All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

पत्नी ने आँख में मिर्ची डाल पति का किया वो हाल, देख पुलिस भी रह गई दंग

310

अक्सर पति के अत्याचार से पीड़ित महिलाओं की आप बीती सुनने में आती रहती है पर अब एक पत्नी के हिंसा का शिकार बने पति की ऐसी दास्तां सामने आई है जिसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। दरअसल इंदौर के महिला थाने में जनसुनवाई के दौरान एक युवक हाथ और सिर पर पट्टी बांधे पहुंचा और बताया कि उसे उसकी पत्नी ने बुरी तरह से पीटा है। इसके साथ युवक ने जो आपबीती सुनाई उसने तो सबको हैरान कर दिया..उस युवक का कहना था कि रात में जब वह खाना खाकर सोया तो पत्नी ने पहले आंख में मिर्च डाली फिर जमकर पीटा। वहीं युवक की बीवी ने इन सारें आरोंपों को झूठा ठहराते हुए खुद को ही पीड़ित बताया है।

हमारे समाज में पति पत्नी के रिश्ते को सात जन्मों का साथ मानते हैं और हर सम्भव निभाने की कस्में खिलाई जाती हैं  पर कहते हैं ना रिश्ता मन से होता है ना कि बन्धन से ..और जब यही मन का रिश्ता बन्धन लगने लगता है तो फिर शायद कुछ ऐसा ही वाक्या होता है जैसा कि इंदौर के थाने में सामने आया है..

पहले पिलाई नशीली चाय, फिर आंख में मिर्च डाल जमकर पीटा

जनसुनवाई में पहुंचे श्यामनगर निवासी सन्नी साहू ने जो अपनी आप बीती बताई उसके अनुसार पांच साल पहले उसने शादीशुदा अनिता से लव मैरिज की थी। अनिता को पहले पति से दो बच्चे हैं जो अनिता के माता-पिता के साथ रहते हैं। सन्नी  का कहना है अनिता मुझ पर शक करती है और दहेज के झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है। पति ने घटना के बारे बताते हुए कहा कि कि अनिता ने रात में चाय में नशीली दवाई मिला दी थी और चाय पीने के बाद वह सो गया। इसके बाद अनिता ने मिर्च पाउडर आंखों में डाल दिया और हथौड़े से हमला कर मेरा सिर फोड़ दिया। उसने चाकू से भी वार किए। मैं जब जान बचाकर भागा तो पीठ पर डंडे से वार कर दिया। पड़ोसी ने मुझे बचाया और अस्पताल पहुंचाया।

पत्नी ने आरोप को किया खारिज , खुद को बताया पीड़ित

वहीं इस मामले में पत्नी भी खुद को पीड़ित बता रही है और अपने पति को कसूरवार ठहरा रही है। अनिता का कहना है कि उसका पति उसे बहुत प्रताड़ित करता है। जब मैंने थाने पर शिकायत करने की बात कही तो खुद को चोट पहुंचाकर यहां पहुंच गया और झूठी कहानी बता दी। वह दहेज के लिए मुझे आए दिन पीटता है.. उसने घर से भी निकाल दिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पति पत्नी को जांच का आश्वसन दिया है ।

DMCA.com Protection Status