All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

सलमान खान के पापा ने क्यों लिया था एक भिखारी की बच्ची को गोद, जानकार आ जायेंगे आखों में आंसू

5,230

मुम्बई – ये बात तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया हुआ है। कोई भी फंक्शन हो अर्पिता हमेशा खान परिवार के साथ दिखती हैं। हालांकि, ये बात बहुत कम मौकों पर जाहिर होती है कि अर्पिता को खान परिवार ने गोद लिया हुआ है। लेकिन, खान परिवार के लिए अर्पिता सगी बहन के जैसी ही हैं।

खान परिवार के लिए सगी जैसी हैं अर्पिता

खान परिवार के लिए पिता सलीम द्वारा गोद ली गई अर्पिता सगी बहन के जैसी ही हैं। खान परिवार में अर्पिता को जैसा प्यार मिलता है वो साबित करता है कि रिश्ते सिर्फ खुन से ही नहीं बनते बल्कि दिल से बनते हैं। हाल ही में अर्पिता की शादी खान परिवार कि ओर से काफी धूम धाम से की गई थी। अर्पिता कि शादी में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। शायद आपके मन में भी कभी ये सवाल आया होगा कि सलीम खान ने सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा के होते हुए अर्पिता को गोद क्यों लिया।

भिखारी की बच्ची को लिया था गोद

दरअसल, सालों पहले सलमान के पिता सलीम खान रोज की तरह एक दिन सुबह टहलने के लिए जा रहे थे। सलीम खान को हर रोज गरीबों व भिखारियों को दान देने कि आदत थी, इसी वजह से वो उस दिन भी भिखारियों को दान देने पहुँचे जहाँ उन्होंने देखा की एक भिखारी की मौत हो चुकी है और उसी के पास एक नवजात बच्ची पड़ी रो रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये बच्ची अर्पिता ही थी जिसको सलमान के पिता अपने घर ले आये। खान परिवार अर्पिता को अपनी सगी बेटी की तरह प्यार करता है। आपको बता दें कि अर्पिता को सलमान की दूसरी माँ यानी हेलेन ने गोद लिया है।

हो चुकी है अर्पिता की शादी

गौरतलब है कि अर्पिता की शादी हो चुकी है और वो अपने पति और बेटे अहिल के साथ खुश हैं। आपने सलमान के साथ अहिल की कई तस्वीरें देखी होंगी। सलमान खान भी अर्पिता को सगी बहन की तरह ही मानते हैं। अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ लव मैरिज किया है। आयुष शर्मा दिल्ली के एक बिजनेसमैन हैं जो कि काफी अमीर घराने से ताल्लुक रखते हैं। हो सकता है आयुष भी जल्द ही बॉलीवुड में दिखें।

 

DMCA.com Protection Status