All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

शादी के कार्ड छपने के बाद लड़के ने रखी लड़की के आगे शर्मनाक शर्त, सुन कर लड़की के उड़ गये होश

5,226

धनबाद: आज के समय में किसी पर भी यकीन नहीं किया जा सकता. क्यूंकि अक्सर वही लोग धोखा देते हैं जिन पर हमे सब से ज्यादा ऐतबार होता है. कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया. जहाँ धनबाद के थाने में शनिवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब एक लड़की वहां सुसाइड करने को पहुँच गयी. लड़की के हाथ में उसका शादी का कार्ड भी था. उसने बताया कि इसी महीने की 29 तारीख को उसकी शादी होनी थी. लेकिन, अब सब ख़तम हो चुका है इसलिए वह जीना नहीं चाहती. लड़की ने बताया कि उसकी शादी में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन तभी लड़के ने कुछ ऐसी डिमांड कर दी कि उसकी शादी में अर्चन आ गयी. चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है..

पांच लाख रूपये के लिए किया शादी से इनकार

दरअसल वाराणसी की रहने वाली एक लड़की की शादी भूली के शेखर से होने वाली थी. लेकिन जब शादी के कार्ड छप गये और कुछ ही दिन शादी को बाकी रह गये तो लड़के ने लड़की के आगे दहेज़ की मांग रख दी. लड़के ने लडकी को साफ़ साफ़ कह दिया कि अगर वह उसको दहेज़ में पांच लाख रूपये देगी, वह तभी उससे शादी करेगा नहीं तो ये शादी टूट जाएगी. जब लड़की को शेखर की इस डिमांड का पता चला तो वह भूली पहुँच गयी और लड़के के घर के आगे धरना देने बैठ गयी. अजुर काफी समय तक वहीं घर के सामने धरने पर वह बैठी रही. जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने दोनों घरों में वापिस सुलह करवा दी. लेकिन, लड़के ने एक दो दिन बाद फिर से शादी करने से इनकार कर दिया. जानकारी के अनुसार अब वह लड़की डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के आगे इन्साफ की भीख मांग रही है.

इन्टरनेट पर हुआ था रिश्ता

पुलिस को दी गयी जानकारी में लड़की ने बताया कि उसकी मुलाकात शेखर सुमन से इन्टरनेट की मशहूर साईट शादी डॉट कोम पर हुई थी. वहीँ वह उसको अपना दिल दे बैठी. लड़की ने बताया कि रिश्ता पक्का होने के ग्यारह महीने तक शेखर उससे बहुत प्यार से पेश आता था और उसकी इज्जत भी करता था. लेकिन बीच बीच में वह किसी न किसी बहाने से उनसे पैसों की मांग कर देता था. लड़की ने बताया कि वह शादी से पहले ही उसको चार लाख रूपये दे चुके हैं. अब जब कि 29 नवम्बर को उनकी शादी थी और कार्ड बंट चुके थे, ऐसे में उसकी पांच लाख की डिमांड गलत है.

जानकारी के अनुसार धनबाद और वाराणसी पुलिस के जोर देने पर सुबह लड़का शादी के लिए मान गया था. लेकिन दोपहर को जब उनके घर जाकर देखा गया तो वहां ताला लगा हुआ था. फ़िलहाल पुलिस लड़के और उसके परिवार की तलाश कर रही है. लड़की अभी रो रो कर पुलिस से इन्साफ की गुहार लगा रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द लडके और उसके परिवार को ढूँढ निकालेंगे.

DMCA.com Protection Status