विशेष

देखते ही देखते पूरी बकरी को निगल गया यह अजगर, उसके बाद जो हुआ देखकर होश उड़ जाएंगे- देखें विडियो

आये दिन कोई न कोई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. चाहे वह डांस का विडियो हो, खाने का या फिर किसी जानवर का. ऐसा ही एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वायरल हुआ यह वीडियो असम का है. इस विडियो में एक अजगर ने एक बकरी को पूरी तरह निगल लिया है.

अजगर ने निगला बकरी को

इस विडियो में आप देखेंगे कि एक विशाल अजगर ने पूरी तरह एक बकरी को निगल लिया है. पेट भारी होने की वजह से 15 फीट लंबा अजगर हिल भी नहीं पा रहा है. इस दौरान स्थानीय लोगों को अजगर द्वारा बकरी निगलने की जानकारी मिली तो उन्होंने अजगर को बंधक बना लिया. घटना बैहता चरियल गांव की बताई जा रही है जिसका पूरा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

हजारों लोगों ने देखा विडियो

वायरल हुए इस विडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर भी सैकड़ों लोग शेयर कर रहे हैं. वीडियो में काफी लोग अजगर के आसपास नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ बच्चों ने अजगर की पूंछ पकड़ रखी है. जबकि कुछ लोगों ने लत्तों और झाड़ियों से रस्सी बनाकर उसे बांध दिया है. वीडियो में कुछ बच्चे अजगर के साथ शरारत भी कर रहे हैं. जबकि एक बच्चा तो अजगर की पूंछ ही उठाकर अपने कंधे पर रखा लेता और यहां-वहां चलने की कोशिश करता है.

बुरी तरह फूला हुआ है अजगर का पेट

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अजगर का पेट बुरी तरह फूला हुआ है. यहां तक कि उसके पेट पर बकरी के सींघों के उभरते हुए निशान भी नजर आ रहे हैं. हालांकि अजगर बकरी को उगलने की कोशिश करता हुआ भी नजर आ रहा है लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाता है. वीडियो में अजगर बहुत असहाय स्थिति में नजर आ रहा है. वह चाहकर भी कोई हरकत नहीं कर पा रहा है. इसके बाद भी गांव के लड़कों को तरस नहीं आया वह उसके साथ शरारत करते रहे. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार गांव वालों ने इस अजगर के साथ क्या किया. वन विभाग के अधिकारीयों के मुताबिक यह अजगर पास के जंगल से ही आया है. देखें वीडियो- 

Back to top button