दिलचस्प

खास ख़बर: प्यार उम्र नहीं देखता- टीचर और विद्यार्थी की ये प्रेम कहानी है सबसे अलग…

हैदराबाद: प्यार की कोई उम्र नहीं होती, इस बात को कोई नहीं झुठला सकता. प्यार एक एहसास है. ये कभी भी किसी से भी हो सकता है. आये दिन प्यार में पागल प्रेमियों की कोई न कोई ख़बर सोशल साइट्स पर वायरल होती ही रहती हैं. जब से इन्टरनेट होंद में आया है, तब से प्यार, मोहब्बत, इश्क हर गली और मोहल्ले में देखने को मिल रहा है. चलिए मान लेते हैं कि प्यार करने वाले कभी शकल या सूरत नहीं देखते यूँ कहिये कि एक दुसरे की उम्र भी नहीं देखते. लेकिन, क्या होगा जब गुरु और शिष्य के रिश्ते को प्यार मिटा दे?

आज हम आपको हैदराबाद का एक अजीबो गरीब किस्सा बताने जा रहे हैं. जहाँ एक 28 वर्षीय अधियाप्का को उसके 14 वर्षीय विद्यार्थी से प्यार हो गया. पौराणिक कथाओं के अनुसार गुरु और शिष्य का रिश्ता सबसे कोमल एवं प्यारा होता है. इस रिश्ते को भगवान का दर्जा भी दिया जाता है. लेकिन, हैदराबाद के इस प्रेमी जोड़े ने शर्म की सारी हदें पार कर दी. चलिए जानते हैं आखिर पूरी ख़बर क्या है…

घर में पढ़ाने जाती थी लडके को

जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय ये टीचर अपने 14 साल के स्टूडेंट को कोचिंग देने के लिए उसके घर जाया करती थी. वहीँ दोनों को कब एक दुसरे से प्यार हो गया, उन्हें पता भी ना चला. समय के साथ साथ दोनों का प्रेम इतना आगे बढ़ गया कि दोनों ने घर से भागने की ठान ली. दोनों घर से भागने में कामयाब भी हो जाते अगर लडके के माँ बाप पुलिस के पास फोटो व्हाट्सएप नहीं करते तो. दरअसल, लड़के के माँ बाप ने लड़के के घर न लौटने पर ही पुलिस को गुमशुदा की रिपोर्ट लिखवा दी थी. उन्हें नहीं पता था कि उनका बच्चा अपनी टीचर के साथ दिल्ली की तरफ भागने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार लड़के को कहीं से पता चला कि तेलंगाना से दिल्ली की ट्रेन मिल जाएगी. इसलिए वह दोनों वहां से दिल्ली की तरफ रवाना हो गये. लेकिन भोपाल पहुँचते ही दोनों को सीआरपीएफ ने घेर लिया और दोनों को दिल्ली पहुँचने से रोक लिया.

14 हजार चुरा कर भागा था लड़का

जानकारी के अनुसार लड़का नाबालिग था और केवल 14 साल का था. जबकि, उसकी टीचर उससे दोगुनी उम्र की थी. वह अपनी मैडम के प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसने अपने पापा की जेब से 14 हजार रूपये भी चुरा लिए थे. लड़के के पापा ने पुलिस को बताया कि उनके लड़के को उसकी मैडम ने भगाया है. जबकि, लड़का साफ़ साफ़ मना करते हुए कह रहा है कि वह अपनी मर्जी से घर से भागा था.

एक समझदार पढ़ी लिखी टीचर होने के बावजूद भी उस लड़की ने एक नाबालिग को ऐसी पट्टी पढाई कि वह स्कूल जाने की उम्र में प्यार के सपने देखने लग गया. फिलहाल दोनों को उनके घर भेज दिया गया है. प्यार की ये अनोखी कहानी हमेशा के लिए अधूरी रह गयी.

Back to top button