बॉलीवुड

वीडियो : शाहरुख खान को MLC ने दिखाई औकात, गालियाँ देते हुए कहा – कहां का सुपरस्टार है तू?

मुम्बई – बॉलीवुड के शाहरुख खान के ऊपर महाराष्ट्र  MLC जयंत पाटिल के भड़कने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाटिल शाहरुख को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शाहरुख खान के बर्थडे वाले दिन का है, जब शाहरुख किसी यार्ड पर अपने फैंस से मिलने जा रहे थे। वीडियो में MLC जयंत पाटिल शाहरुख खान पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्या है वीडियो में?

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान अलीबाग में उस वक्त मुश्किल में फंस गए, जब वो अपने प्राइवेट यॉट से अपना जन्मदिन मनाने अलीबाग पहुँचे हुए थे। आपको बता दें कि अलीबाग में शाहरुख का फॉर्महाउस है जहाँ बर्थडे वाले दिन वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुँचे हुए थे। लोगों को जब पता चला तो शाहरुख यहां आने वाले हैं तो वहाँ उनके फैन्स उनकी एक झलक लेने के लिए हजारों की संख्या में पहुंच गए।

शाहरुख पर भड़के अलीबाग के एमएलसी पाटिल

इसी दौरान जब शाहरुख अलीबाग के किनारे पर पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए वहां पहले से ही हजारों की भीड़ मौजूद थी। भीड़ को देखकर कुछ देर तक अपने यॉट में ही बैठे रहे। ठीक उसी वक्त अलीबाग के एमएलसी जयंत पाटिल मुंबई के लिए अपने यॉट में चढ़ने के लिए वहां पहुँच गए। लेकिन शाहरुख का यॉट किनारे पर खड़ा होने से वहां मौजूद भीड़ के कारण पाटिल को यॉट के किनारे आने के लिए काफी मशकत करनी पड़ी।   

पाटिल को जब यॉट तक पहुँचने में काफी परेशानी हुई, जिसकी वजह से काफी भड़क गए. यॉट पर पहुँचते ही वो शाहरुख के यॉट पर चढ़कर अपने यॉट पर चढ़ गए। पाटिल को ऐसा करते देख शाहरुख का पर्सनल स्टाफ उनसे उलझ गया। इसपर पाटिल ने शाहरुख को खुब खुब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने शाहरुख से कहा, ‘अलीबाग क्या आपका है?’ हालांकि, शाहरुख ने पाटिल का जवाब न देते हुए चुपचाप अपने यॉट में बैठे रहे।

शाहरूख चुपचाप सुनते रहे विधायक की डांट

विधायक ने कहा,”होगा तो कहीं का सुपरस्टार, पर यहां का नहीं है।” इसके बाद विधायक किसी तरह से अपनी याच तक पहुंचे और शाहरुख पर चिल्लाते हुए वहां से निकल गए। विधायक को शाहरुख खान पर चिल्लाते देख वहां मौजूद शाहरूख के फैंस उनके समर्थन में नारेबाजी करने लगे।  इस पूरे वाकये का वीडियो शाहरूख के ही किसी फैंस ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो –

Back to top button