बॉलीवुड

ऐश्वर्या के बारे में ऐसी बातें नहीं सुन सकते अभिषेक, कहा “उन्हें बहुत गुस्सा आता है जब कोई..

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के प्यार से हर कोई वाकिफ है. ये दोनों एक दूसरे से बेइंतेहा प्यार करते हैं. दोनों की लव स्टोरी की शुरुवात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट से हो गयी थी और फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज़ किया. ऐश्वर्या ने हां करने करने के लिए 5 सेकंड का भी वक़्त नहीं लिया. साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी हो गयी. शादी को 10 साल बीत चुके हैं पर आज भी इनका प्यार पहले की तरह बरक़रार है. आज भी दोनों एक-दूसरे के खिलाफ़ कुछ ग़लत नहीं सुन सकते. इस बात का सबूत है जब हाल ही में अभिषेक ने कुछ ऐसी बातों का ज़िक्र किया जिसे सुनकर उन्हें गुस्सा आ जाता है. यह बातें किसी और से नहीं बल्कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से संबंधित हैं. क्या कहा अभिषेक ने आईये जानते हैं .

ऐश्वर्या की तारीफों के बांधे पुल

बीते 1 नवंबर को ऐश्वर्या राय का जन्मदिन था. उन्होंने अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस ख़ास मौके पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के बारे में कुछ खट्टी-मीठी बातें शेयर की. अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या एक अच्छी पत्नी तो हैं ही इसके अलावा वह एक सुपरमॉम भी हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी आराध्या ऐश्वर्या को सुपरमॉम कहती हैं. यह सब बातें अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कही. इस मौके पर अभिषेक ने जब ऐश्वर्या की तारीफ के पुल बांधने शुरू किये तो करते ही चले गए. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या बहुत समझदार हैं और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं. अभिषेक ने कहा ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत बाहर से हैं उतनी ही खूबसूरत अंदर से हैं. ऐश्वर्या का दिल बहुत साफ़ है. वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से मैनेज करना जानती है.

वजन बढ़ने के विवाद पर अभिषेक को आता था गुस्सा  

अभिषेक ने बताया कि जब ऐश्वर्या आराध्या को जन्म देने वाली थीं तब उनके वजन को लेकर काफी विवाद किया गया था. इस बात से ऐश्वर्या बहुत परेशान हो जाती थीं और मीडिया की यह बात अभिषेक को बिल्कुल पसंद नहीं आती थी. अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या कभी जिम नहीं जाती. वह सिर्फ एक बार मेरे और ह्रितिक के कहने पर धूम-2 की शूटिंग के वक़्त जिम गयी थीं.

ऐश बुलाने पर आता है गुस्सा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब लोग ऐश्वर्या को ऐश नाम से बुलाते हैं तब भी उन्हें अच्छा नहीं लगता. असल में ऐश्वर्या को खुद ऐश कहलाना पसंद नहीं है. एक इवेंट के दौरान किसी ने ऐश्वर्या को ऐश बुलाया तो उन्होंने इसका विरोध किया और कहा कि उनका नाम ऐश्वर्या है. ऐश्वर्या को अपने नाम का शॉर्ट फॉर्म बिल्कुल पसंद नहीं और न ही अभिषेक को यह बात रास आती है कि कोई उनकी बीवी को ऐश नाम से बुलाये.

Back to top button