बॉलीवुड

बिगबॉस-11: एक्ट्रेस ने किया खुलासा, सेक्सुअल रिलेशन में थे विकास और शिल्पा

बिग बॉस में इन दिनों शिल्पा और विकास के झगड़े खूब देखने को मिल रहे हैं। शो में दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहा रहे हैं। लेकिन क्या आप को पता है कुछ दिनों पहले दो सेक्सुअल रिलेशन में रह चुके है, दोनों में बेइंतेहा नजदीकी थी। जी हां ये खुलासा हम नहीं बल्कि जानी मानी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने किया है। जिन्होने पहले कंटेस्टेंट अर्शी खान और फिर प्रियंक शर्मा के बारे में शॉकिंग खुलासे किए थे।

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में विकास और शिल्पा को लेकर भी एक खुलासा किया है। गहना ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘शिल्पा और विकास कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के दौरान एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, ये बात इन्होंने सबसे छुपाकर रखी थी।’

विकास चाहते थे सिर्फ फिजिकल रिलेशन

गहना ने इस इंटरव्यू में दावा किया कि विकास और शिल्पा काफी क्लोज थे। बकौल गहना- एक टाइम था जब ये एक-दूसरे के साथ फिजिकल रिलेशनशिप में थे और विकास को ही शिल्पा शो से बाहर निकाले जाने की वजह भी मानती हैं। दरअसल, विकास को अपनी जॉब ज्यादा प्यारी थी और वे रिलेशनशिप को सिर्फ फिजिकल एंगल से देखते थे, लेकिन शिल्पा उनसे इमोशनली अटैच हो गई थीं। इसी से दोनों का रिश्ता एक टाइम के बाद टूट गया।

चैनल से हुए पंगे में विकास ने नहीं दिया साथ

गहना ने ये भी बताया कि शिल्पा की जब चैनल के साथ लड़ाई हुई तो उन्हें लगा कि विकास साथ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वे चैनल की तरफ जाकर खड़े हो गए। गहना ने आगे कहा, चैनल कलर्स और प्रोडक्शन हाउस एंडमोल शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशनशिप के बारे में जानते हैं। यही वजह है कि दोनों को एक ही सीजन में बुलाया गया।

अर्शी के बारे किया था ये खुलासा

साउथ इंडियन एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने इससे पहले अर्शी खान के बारे में भी बड़ा खुलासा किया था। गहना ने बताया था कि बिग बॉस की प्रतियोगी अर्शी खान का किसी 50 वर्षीय व्यक्ति से विवाह हुआ था, ने आज उस शादी से जुड़े कुछ और भी खुलासे किए. एक टीवी चैनल से बात करते हुए गहना ने कहा,  अर्शी खान इस आदमी से पिछले करीब 4 सालों से डेटिंग कर रहीं थी और उस दौरान निश्चित रूप से उसके कई पुरुष मित्र थे. गहना के अनुसार जिस शख्‍स के साथ अर्शी खान डेटिंग कर रही थी वह कोई फिल्म निर्माता और वितरक है.

अर्शी ने पचास साल के आदमी से की थी शादीः गहना

गहना ने बताया, यह आदमी वास्तव में पंजाब का है, लेकिन अब दिल्ली में बस गया है और उसने करीब 3 साल पहले अपनी बड़ी बजट वाली बॉलीवुड फिल्म में अर्शी खान को मुख्य भूमिका दिलाने का वादा किया था. उस फिल्‍म में लीड रोल पाने के चक्‍कर में अर्शी खान ने जल्दबाजी में 50 वर्षीय व्यक्ति के साथ चुपचाप विवाह कर लिया. खुलासे में आगे गहना ने कहा कि शादी के बाद भी अर्शी दो अन्‍य लड़कों के साथ डेट करती रही जिनमें से एक मुंबई और दूसरा भोपाल का था, और इस बात की जानकारी उसके पति को नहीं थी.

बिग बॉस में किया झूठा वादा

गहना ने दावा किया कि अर्शी खान झूठ बोलकर बिग बॉस में आई हैं, गहना ने बताया की मैं भोपाल से हूं, अर्शी खान भी वहीं की हैं, मैं आपको बता सकती हूं कि अर्शी खान 32 वर्ष से अधिक उम्र की है, लेकिन उसने दावा किया है कि वह केवल 27 वर्ष की की है. उसने अपनी उम्र 5 साल कम बता रखी है. मैं उसको स्कूल के दिनों से जानती हूं. बिग बॉस 11 में आवेदन करने के लिए उसने अपनी फेक शैक्षिक योग्यता भी बना ली है और मेरे पास इसका सबूत है. मुझे आश्चर्य है कि बिग बॉस निर्माता और चैनल ने इस तरह के एक प्रतियोगी का चयन किया है जो अपने जीवन में केवल झूठ ही बोल रहा है.”

Back to top button