बॉलीवुड

अब ये हीरो होने वाले हैं सलमान खान की नफरत के शिकार, जानिए कैसे

बॉलीवुड में वैसे तो बहुत सारे कलाकार आते जाते रहते हैं. लेकिन बॉलीवुड पर आज भी तीन लोगो का सिक्का चलता है. और वह तीन लोग कोई और नहीं बल्कि, तीनो खानस हैं. आज हम इन खानों में से बात करने वाले हैं सबसे बड़े खान यानी सलमान खान की. सलमान एक ऐसे स्टार हैं, जिनके साथ हर एक्टर काम करना चाहता है. सलमान किसी भी फ्लॉप एक्टर की डूबती नईया को पार लगाने का दम रखते हैं. जिस भी नये कलाकार ने सलमान खान के साथ काम किया, वह रातो रात एक स्टार बन गया.

लेकिन ऐसे बहुत सारे स्टार्स हैं, जो सलमान खान को जरा भी पसंद नहीं हैं. आज हम एक ऐसे ही स्टार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो सलमान खान को फूटी आंख भी नहीं भाते. यूँ मान लीजिये कि अब इस एक्टर का बुरा वक्त शुरू होने ही वाला है. क्यों कि सलमान ने आज तक जिससे भी दोस्ती की हा या दुश्मनी की है, वह पूरी इमानदारी से निभाई भी है भले वो बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान ही क्यों ना हो. तो चलिए जानते हैं इस बार सलमान का टारगेट कौन है.

मामला है रेस 3 का

दरअसल, इस बार सलमान का टारगेट हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा. अभी हाल ही में रेस थ्री के लिए सलमान खान ने रेमो डीसुजा को फिल्म में काम दिलवाया था. इसके बाद सलमान को भी रेस थ्री का मेम्बर बना लिया गया. सुर्ख़ियों में आ रही ख़बरों के अनुसार सलमान के साथ इस बार रेस थ्री में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन नजर आने वाली थी. इस फिल्म को लेकर जहाँ एक तरफ सभी एक्टर्स में मारा मारी चल रही थी, वहीँ दूसरी तरफ इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ को कहा गया.

सिद्धार्थ ने कहा रेस 3 होगी फ्लॉप

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि रेस वन और रेस टू की आपार सफलता के बाद अब रेस थ्री को बनाने की तयारी हो रही है. वहीँ सिद्धार्थ ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. सिद्धार्थ का कहना है कि इस फिल्म की स्टोरी में कुछ ख़ास दम नहीं है और ये सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित होने वाली है. सिद्धार्थ के इस बयान को लेकर पूरा मीडिया और बॉलीवुड जगत हैरान हैं. सिद्धार्थ ने कहा कि आजकल सलमान की फिल्मों में कुछ ख़ास नहीं मिल रहा है इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है. इस बयाँन से शायद सलमान खान उनसे काफी नराज़ भी हैं.

सिद्धार्थ से फिल्म को रिजेक्ट करने की वजह पूछी गयी तो उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी ट्राईएंगल लव स्टोरी है. सिद्धार्थ ने कहा कि आजकल ऐसी स्टोरी कोई पसंद नहीं करता. यहाँ तक कि सलमान इससे पहले भी कटरीना कैफ के साथ ट्राईएंगल स्टोरी में काम कर चुकें है और वह बुरी तरह पिट गयी थी. लेकिन जिस फिल्म को सलमान खान पकड़ लें वो फ्लॉप हो जाये ऐसा नहीं हो सकता. लेकिन सिद्धार्थ के ब्यान से सलमान खान काफी भड़क गये हैं. अब ये तो फिल्म के आने के बाद ही पता चल पायेगा कि वह सुपरहिट जाती हैं या फ्लॉप. लेकिन हमारी सिद्धार्थ से रिक्वेस्ट है कि अब वह सलमान खान से जरा बच कर ही रहें.

 

Back to top button