राजनीति

साध्वी प्राची ने भरी हुंकार, अयोध्या में बनकर रहेगा राम मंदिर, देखें किसमे है रोकने का दम

संभल: राम मंदिर को लेकर देश में कई सालों से राजनीति चल रही है। हिन्दू समुदाय के लोगों को पूरी उम्मीद है कि अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर का निर्माण हो जायेगा। लोगों की यह उम्मीद तब और ज्यादा बढ़ गयी जब उत्तर प्रदेश में सीएम की कमान योगी आदित्यनाथ ने संभाली। राम मंदिर के निर्माण को लेकर समय-समय पर लोग बोलते रहते हैं। विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर सीधी चुनौती दी है।

पीएम मोदी देंगे निर्देश और मंदिर बनवायेंगे योगी:

संभल में कल्कि मंदिर का दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में बनकर ही रहेगादेखती हूँ किसमे मंदिर निर्माण कार्य रोकने का दम हैअगर बातचीत से यह मसला हल हो जाता है तो ठीक है, वरना राज्यसभा में बहुमत मिलने के बाद इसके लिए कानून बनाया जायेगा। पीएम मोदी निर्देश देंगे और सीएम योगी मंदिर का निर्माण करवाएंगे।

कश्मीर की आज़ादी माँगने वाले डूब मरे चुल्लू भर पानी में:

संभल में राधे माँ ने जिस तरह से पत्रकारों के साथ बदसलूकी की थी, उसपर साध्वी प्राची ने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने यह जरुर कहा कि यह साधुता नहीं है। उन्होंने बातचीत के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम पर भी निशाना साधा। साध्वी प्राची ने कहा कि कश्मीर की आज़ादी माँगने वालों को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। कश्मीर का बीज तो गाँधी खानदान ने बोया है।

ताजमहल में शिवमंदिर था और आज भी है:

क्या सच में शिव मंदिर को तोड़कर बनाया गया था ताजमहल? सच्चाई जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

इस बीज में खाद और पानी डालने का काम कांग्रेस ने किया है। केवल यही नहीं साध्वी प्राची ने उन लोगों को पाकिस्तान चले जाने की भी नसीहत दी है जो कश्मीर के आज़ादी की माँग करते हैं। कुमार विश्वास को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की रक्षा करना हर हिन्दुस्तानी का फर्ज है। ताजमहल विवाद के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ताजमहल में शिवमंदिर था और आज भी है। वहाँ शिव चालीसा का पाठ होना चाहिए।

Back to top button