इस मॉडल पर डाला गया था तेज़ाब, 4 महीने बाद हुई सोशल साईट पर तस्वीरें वायरल

लंदन: दुनिया में कहीं भी चले जाओ लेकिन, लडकियाँ सेफ नहीं है. अक्सर मजबूत से मजबूत इरादों वाली लडकियाँ भी एक मोड़ पर कमजोर पड़ जाती हैं. और कुछ लड़कियों के इरादे इतने मजबूत होते हैं कि मौत भी उनके सामने आ जाये, तब भी वह हस्ती हस्ती उसका वेलकम करती हैं. ज़िन्दगी गमों का ही दूसरा नाम है. जिसने इन गमों को सहना सीख लिया असलियत में वही है असली इंसान. अक्सर हम लोग छोटी छोटी बातों से दुखी होकर हार मान लेते हैं और अपनी जान देने की ठान लेते हैं. लेकिन, कभी ये नहीं सोचते कि ऐसा करने से हमारे परिवार और अपनों का क्या हाल होगा? हम तो मर जायेंगे, लेकिन उन्हें सारी ज़िन्दगी के लिए आंसू दे जायेंगे. ज़िन्दगी में  सिर्फ जीतना ही ख़ुशी नहीं है, कभी कभी हार के बाद भी सुकून मिलता है. कुल मिलाकर ये मान लीजिये असली मुकददर का सिकंदर वही है जिसने डर को अपनी मुट्ठी में कर लिया हो. क्यों कि जब तक मन में डर रहेगा तब तक हम कभी कामयाब नहीं हो सकते और अंत में हार ही जायेंगे. अगर आपको ज़िन्दगी और दुखो से लड़ाई को जीतना है तो आपको मजबूत होना ही पड़ेगा. वरना ये ज़ालिम दुनिया आपको जीने नहीं देगी.

आज हम आपके लिए लंदन की एक ऐसी घटना का ज़िक्र करने जा रहे हैं, जिसको पढ़ कर आपके अंदर हिम्मत बड जाएगी. अगर आप अपनी ज़िन्दगी में परेशानियों से तंग आ चुके हैं तो ये न्यूज़ आपको जरुर पढनी चाहिए. क्यों कि आज भी कहीं न कहीं हिम्मत जिंदा है. तो देर किस बात की? चलिए जानते हैं आखिर पूरी खबर क्या है…

ये हैं लंदन की एक मॉडल की स्टोरी

आज हम बात कर रहे हैं लंदन की एक मशहूर मॉडल रेशम खान की. इस मॉडल की खूबसूरती के चर्चे एक समय में पूरी दुनिया में थी. लेकिन फिर इनके साथ कुछ ऐसी घटना घटी जिससे इनकी खूबसूरती इनसे हमेशा के लिए छीन ली गयी. गौरतलब है कि इतने दर्द झेल कर भी इस मॉडल ने हार नहीं मानी और ज़िन्दगी में आगे बड़ने की ठान ली. यहाँ तक कि सबने इसको ठुकरा दिया था लेकिन, फिर भी इन्होने जीने का इरादा कर रखा था और आखिर कार सबको जीकर दिखाया भी.

ट्विटर पर हो रहीं हैं तस्वीरे वायरल

अभी 4 महीने पहले ही रेशम खान को साउथ लंदन जाते समय एक व्यक्ति ने उनके साथ ऐसा किया जो हम सपने में भी नहीं सोच सकते. उस व्यक्ति ने रेशम खान के चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया था. जिसके बाद उनका चेहरा एकदम खराब हो गया. लेकिन, अभी 29 अक्टूबर को रेशम ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. और ये काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.

लोग रेशम की बहादुरी के जस गा रहे हैं. केवल यही नहीं बल्कि, इनकी पोस्ट में शेयर की गयी तस्वीर पर अभी तक दो हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं.

कजन पर भी डाला गया था एसिड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे रेशम खान पाकिस्तानी हैं. लेकिन मॉडलिंग के कारण वह आज कल लंदन गयी हुई थी. वहीं अपने कजन के साथ जब साउथ लंदन की और रवाना हुई तो कुछ लोगो ने उनकी गाडी को बीच रास्ते में रोक लिया और उनपर तेज़ाब डाल दिया.

इसी बीच रेशम खान के कजन पर भी एसिड का सर हुआ था और दोनों को एक साथ हस्पताल भर्ती करवाया गया था. लेकिन, इतना सब होने के बावजूद भी रेशम खान ने हिम्मत नहीं हारी और अपने बदसूरत चेहरे के साथ ही पूरी दुनिया से लड़ना सीख लिया. लोग उनकी हिम्मत को लाइक के रूप में तारीफ कर रहें हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!