All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

जानिए क्यों शिखर धवन ने रोहित शर्मा को दिया ज्ञान.. “जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया”

286

टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन अपने बेफिक्र अंदाज के लिए जाने जाते हैं.. जहां दूसरे बल्लेबाज परिस्थितियों को भांप कर बड़े सधे हुए तरीके से बल्लेबाजी करते हैं वहीं क्रिकेट का ये गब्बर बिना किसी खौफ के बल्ले से शॉट लगाता है। हालांकि पिच पर अपनी इस बेबाकी के लिए मशहूर शिखर धवन पर्सनल लाइफ में बेहद ही संजीदे हैं और आजकल उनकी इसी संजीदगी के किस्से सोशल मीडिया पर छाए हैं।

धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे की इमोशनल वीडियो

दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही दूसरे वनडे सीरीज में एक पल ऐसा आया जब शिखर इमोशनल हो गए। दूसरा वनडे मैच जीतने के बाद शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया… जिसमें में शिखर धवन का बेटा जोरावर मैच देख रहा है… यह वीडियो मैच की शुरुआत का है, जिसमें टीम इंडिया राष्ट्रगान गा रही है और जोरावर टेलीविजन में राष्ट्रगान गाती टीम इंडिया के बीच अपने पापा (शिखर धवन) को ढूंढने की कोशिश करता है। जैसे ही टीवी में कैमरा जूम होता और शिखर धवन दिखाई देते हैं. जोरावर खुशी से उछल पड़ता है और पापा… मेरे पापा… चिल्लाने लगता है. जोरावर अपने पापा को देखकर बहुत खुश होता है, लेकिन इस वीडियो को देखकर टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन की आंखें नम हो गईं।

इस वीडियो के साथ धवन ने बड़े भारी मन से एक पोस्ट भी लिखा- “दिल भर आया वीडियो देखकर, जिस तरीके से वो मुझे ढूंढ रहा है. काश जोरावर को गले लगा सकता मैं और खूब प्यार दे सकता. मेरा प्यार और दुआएं हमेशा मेरे बच्चों के साथ हैं… love u all.”

रोहित शर्मा ने बोला अपनी भावनाओं को संभालिए जाट जी…

शिखर धवन के इस पोस्ट को उनके प्रशंसको ने भूब सराहा..इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया और इस पर कमेंट भी किया। वहीं शिखर धवन के ओपनिंग जोड़ीदार टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने भी धवन की इस पोस्ट पर कमेंट किया। रोहित शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अपनी भावनाओं को संभालिए जाट जी…

फिर रोहित के कमेंट का जवाब देते हुए शिखर धवन ने कहा- इमोशन्स तो अच्छी चीज हैं मेरे भाई… जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया… तो ये है पिच के गब्बर का इमोशलन और संजीदा रूप। आपको बता दें कि शिखर ने अपने से 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी से लव मैरिज की है… जो कि मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं।

फेसबुक पर हुआ प्यार.. अपने से 10 साल बड़ी, दो बच्चियों की मां से की शादी

इन दोनों का रिश्ता हरभजन सिहं की वजह से हो सका। दरअसल शिखर ने आयशा को हरभजन सिंह की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में देखा था और उनकी तस्वीर देखते ही उन पर फिदा हो गए थे. इसके बाद शिखर ने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी और फिर इनका रिश्ता दोस्ती से होता हुआ प्यार के मुकाम तक पहुंचा। साल 2009 में दोनों ने सगाई कर ली लेकिन शादी के लिए शिखर को थोड़ा समय चाहिए था क्योंकि वो अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान देना चाहते थे.. इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

दोनों बेटियों से है स्पेशल बॉन्डिंग

शिखर के साथ आयशा की यह दूसरी शादी थी… इससे पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से शादी की थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। आएशा की अपने पहले पति से दो बेटियां भी है..16 साल की रिया और 12 साल की आलिया। शिखर और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। शिखर आएशा की दोनों बोटियों को भी बहुत प्यार करते हैं.. आयशा से शादी के बाद शिखर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी किस्मत में थीं मेरी दो बेटियां, तो वो एकदम से मेरी जिंदगी में आ गईं. मैं खुद को किस्मतवाला समझता हूं.’

शिखर धवन ने अपनी बेटियों की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बेटे जोरावर की वीडियो शेयर करने से कुछ दिनों पहले ही उन्होनें बेटियों की तस्वीरे शेयर कर कहा था कि अपनी बेटियों की याद आ रही है।

DMCA.com Protection Status