बिग बॉस 11- ढिंचैक पूजा पर फिर हुए घरवाले नाराज, सबके गुस्सें की वजह बन गई पूजा

सिंगर ढिंचैक पूजा जब से ‘बिग बॉस 11’ में आई हैं तब से जैसे बिग बॉस के घर में तहलका मच गया हैं. जी हां, ढिंचैक पूजा अक्सर बिग बॉस के घर में रोती ही दिखाई पड़ रही हैं. बेशक, उनके रोने का कारण वो कोई भी हो. अब खबर है कि ढिंचैक पूजा से एक बार फिर सब नाराज हैं.

क्या हुआ अब तक-

* सबसे पहले तो जब ढिंचैक पूजा की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई तो घरवालों का रिएक्शन ढिंचैक पूजा के लिए असहनीय था. इसके * बाद पूजा के सिर में होने वाली जूं की वजह से बिग बॉस के घर में बवाल हुआ.
* इतना ही नहीं, घरवालों ने पूजा के गानों को लेकर भी खूब मजाक उडा़या.
* कहने का मजलब ये है कि बिग बॉस के घरवाले ढिंचैक पूजा को किसी भी कीमत पर घर में स्वीकार करने को तैयार होते दिखाई नहीं पड़ रहे. नतीजन, ढिंचैक पूजा का इमोशनल ड्रामा चालू है. जो कि बिग बॉस की रेटिंग अच्छी खासी ऊपर लेकर जा रहा है.

अब क्या हुआ-


यहां तक तो ठीक था अब बिग बॉस का 26वां एपीसोड ढिंचैक पूजा के रैप सॉन्ग के नाम हो गया. दरअसल, बिग बॉस ने पूजा को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें एक वायरल सॉन्ग बनाना था. इस टास्क के तहत पूजा को हर घरवाले के लिए अपने सॉन्ग में एक-एक लाइन एड करनी थी. बस फिर क्या था घर का माहौल एकदम से बदला-बदला सा दिखाई देने लगा. किसी को नहीं पता था कि पूजा किसके बारे में क्या लाइन लिखेंगी.

घरवालों ने मना किया टास्क में हिस्सा लेने से-


27 अक्टूसर के एपीसोड ने जो जैसे तहलका ही मचा दिया. ढिंचैक पूजा के इस गाने से सपना और हिना काफी नाराज दिखाई पडी. यहां तक की सपना ने टास्क में हिस्सा. लेने से मना कर दिया और पूजा से नाराज हो गईं. बाद में समझाने बुझाने पर वे राजी भी हो गईं लेकिन हिना ने तो ढिंचैक पूजा को अपने ऊपर लिखी लाइन तक को बदलने के लिए कह दिया. ढिंचैक पूजा ने हिना की नाराजगी को देखते हुए इसे भी बदल दिया. बहरहाल, जैसे-तैसे गाना तो बन गया.

अब ढिंचैक पूजा का गाना भी वायरल हो गया है लेकिन समस्या ये है कि सपना अभी भी गुस्से से लाल-पीली हैं. उनका मानना है कि उनकी बीमारी का मजाक उड़ाया जा रहा है. बहरहाल देखना होगा अब ढिंचैक पूजा को आगे क्या होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.