बॉलीवुड

अगर ट्विंकल की शादी अक्षय से नहीं हुई होती तो कहानी कुछ ओर ही होती…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्लिंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार कपल में से एक है. अक्षय कुमार एक बड़े स्टार है जिन्होंने कड़ी मेहनत के बाद बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया. वो असल जिंदगी में एक चार्मिंग हसबेंड और अमेजिंग फादर हैं. वही उनकी पत्नी खूबसूरत ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टैलेंटेट ब्लॉगर और डिजाइनर भी हैं.  इसी के साथ ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों एक-दूसरे के लिए परफेक्ट और मेड फॉर ईच अदर हैं. कहते है अगर ट्विंकल की शादी अक्षय से नहीं हुई होती तो कहानी कुछ ओर ही होती. करण जौहर और ट्विंकल खन्ना की अनोखी प्रेम कहानी उद्योग जगत में किसी से भी छिपी नहीं है.

ट्विंकल खन्ना से प्‍यार करते थे करण जौहर

करण जौहर एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक, उत्पादक, चलचित्र लेखक, कॉस्ट़्यूम दिज़ाइनर, अभिनेता और टीवी होस्ट है. वह हीरू जौहर और यश जौहर के पुत्र है. वो अपनी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक है. वो भारत और विश्व की सबसे ज़्यादा कमाई करणे वाले फिल्मों का उत्पादन करणे के लिये प्रसिद्ध हैं. करण जौहर और ट्विंकल खन्ना दोनों ने एक साथ एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढाई पूरी की. उस समय दोनों अच्छे मित्र रहे. पढाई करते-करते करण ट्विंकल के साथ प्यार में पड़ गए थे. अभिनेता ट्विंकल खन्ना जिन्होंने हाल ही में एक किताब श्रीमती फनी बोनस की शुरुआत की, एक इंटरव्यू में ये बताया कि उनके बचपन के दोस्त करण जौहर उनके साथ प्यार करते थे जब वे बोर्डिंग स्कूल में थे. करण जौहर ने भी इस बात को स्वीकार किया है. ट्विंकल ने बताया कि करण उन्हें उसे पसंद इसलिए करते थे क्यूंकि उनके शरीर में अधिक टेस्टोस्टेरोन था जिसकी वजह से किशोरावस्था के दौरान ट्विंकल की छोटी मूंछें थी. करण हमेशा ट्वंकले से कहा करते थे कि “मुझे आपकी मूंछें पसंद हैं”.

ट्विंकल थी पहला प्‍यार-


करण ने यह भी बताया कि ट्विंकल उनका पहला प्यार थी और वो एकमात्र लड़की थीं, जिसके प्यार में वो पागल थे. बड़े उत्साह के साथ करण ने यह भी बताया कि कैसे ट्विंकल ने उनकी मदद की थी उनको स्कूल से भागने में, मगर दुर्भाग्य से वो विफल रहे और पकडे गए.

ट्विंकल से डरते थे करण-

करण ने मजाक में यह भी बताया कि बहुत कम लोगों से वो बचपन में बात करते थे. वो बहुत डरपोक किस्म के बच्चे थे और उनको डराने में सबसे बड़ा हाथ ट्विंकल का था. जितना ज्यादा ट्विंकल ने उन्हें डराया है शायद ही किसी ओर ने डराया होगा.

ट्विंकल ने तोड़ा दिल-

अंत में करण ने यह बात बता दी कि उनके दिल को तोड़ने के पीछे ट्विंकल खन्ना का हाथ है. जब करण ने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की शुरुआत की तो टीना का किरदार उन्होंने ट्विंकल के लिए बनाया था पर किसी कारणवश ट्विंकल ने यह फिल्म करने  से इनकार कर दिया. उस समय करण का दिल टूट गया  और उन्हें यह अहसास हुआ की वास्तव में बचपन की दोस्ती और जवानी की दोस्ती अलग होती है.

Back to top button