बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने महिला जज से कहा ‘आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं’

टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज में जज की भूमिका में बैठे अक्षय कुमार अपनी हद क्रॉस कर गए। जिसके बाद उनका एक मजाज उनको भारी पड़ता नजर आ रहा है। अपने कॉमिक सेंस के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार किसी भी मौके पर किसी का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते लेकिन अब यहीं मजाक जब उन्होने अपने साथ शो की जज मशहूर पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ से किया तो पिता बेहद नाराज हो गए।

‘आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं’

अक्षय ने अपने शो की ही जज मल्लिका दुआ से ऐसा कुछ कहा है कि आपके भी होश उड़ जायेंगे। हुआ यूं कि लाफ्टर चैंलेज शो के मुताबिक अगर कोई कंटेस्टेंट सेलेक्ट होता है तो उसके लिए घंटी बजाई जाती है। एक एपिसोड में जब एक कंटेस्टेंट से खुश होकर मल्लिका घंटी बजाने के लिए आगे बढ़ी तो अक्षय कुमार ने मल्लिका को पकड़कर खींचते हुए कहा कि आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं। अक्षय का यह मजाक मल्लिका को जरा भी पसंद नहीं आया। लेकिन वह इस मामले में कुछ भी नही कह पायी। लेकिन अब तकरीबन 20 दिन बाद शो से बाहर होकर मल्लिका ने इसके खिलाफ अफनी नाराजगी जाहिर की है।

विनोद दुआ ने शेयर की ट्वीटर पर वीडियो क्लिप

दरअसल अक्षय कुमार इन दिनों ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर’ चैलेंज में जज की भूमिका निभा रहे हैं. जिस वक्त ये वाकया घटा मल्लिका के टीम के सदस्य श्याम रंगीला मोदी जी की मिमिक्री करके प्रशंसा पा रहे थे. लेकिन उसके खत्म होते ही अक्षय कुमार कहते हैं,  ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.” उनके इस वाक्य पर कॉमेडियन मलिका के  पिता और सीनियर जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ”अपनी को वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि ”आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं”. यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है. स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ….” हालांकि बाद में विनोद दुआ ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी.

‘अक्षय कुमार को मैं छोडूंगा नहीं’

विनोद दुआ ने कहा कि वह उनकी बेटी के लिए भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनकर कमेंट को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मैं अक्षय को नहीं छोड़ूंगा। मेरी बेटी के साथ ऐसा बर्ताव करने के लिए।हालांकि अब मल्लिका दुआ ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है। बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार बतौर जज इस शो से कितने करोड़ की कमाई कर रहे हैं..यहां देखिए सुपरस्टार की टीवी की कमाई..

#metoo अभियान की वजह से सुर्खियों में मल्लिका दुआ

आपको बता दें मल्लिका दुआ हाल ही में #MeToo अभियान की वजह से सुर्खियों में आई थी. मल्लिका ने बताया कि उनके साथ बचपन में यौन शोषण हुआ था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने बताया कि ‘ मैं भी… अपनी खुद की कार में. मेरी मां कार चला रही थीं जबकि वह हमारे साथ पीछे बैठा था और पूरे समय उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था. मैं सिर्फ 7 साल की थी और मेरी बहन 11 साल की. उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट के अंदर था और मेरी सिस्‍टर की पीठ पर था. मेरे पिता ने, जो उस समय दूसरी कार में थे, उसका मुंह तोड़ दिया क्‍योंकि उसी रात उन्‍होंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था.’

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close