समाचार

आखिर क्यों पीएम मोदी ने एक आम कार्यकर्ता को किया फ़ोन? हकीकत जानकर हो जायेंगे दंग

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने सत्ता में आनें से पहले से ही कह रहे हैं ‘सबका साथ, सबका विकास’, यानी इस देश के विकास के लिए हर एक व्यक्ति की जरुरत है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह क्या करता है? पीएम मोदी इस बात को अभी भी मानते हैं। बड़ोदरा के एक दूकानदार और उसपे परिवार के पाँव दिवाली की शाम से जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है? इसकी हकीकत जानकर आप ही हैरान हो जायेंगे। दरअसल बीजेपी के एक आम कार्यकर्ता और व्यापारी गोपालभाई गोहिल उस पल को नहीं भूल सकते हैं, जब पीएम मोदी ने उन्हें खुद फ़ोन किया और दिवाली की बधाई दी।

अभी तक नहीं भूले गोहिल इस ख़ास सरप्राइज को:

19 अक्टूबर की शाम इस परिवार के लिए सबसे ख़ास बन गयी। शाम के समय लगभग 4:30 बजे जब पीएम मोदी ने गोहिल को फ़ोन किया तो वह दिवाली की तैयारियाँ कर रहे थे। अचानक आनें वाले इस फोन से वह भौचक्के रह गए। गोहिल अभी तक इस ख़ास सरप्राइज को भूले नहीं हैं। अभी तक गोहिल इतने खुश हैं कि वह अपनी ख़ुशी हर जगह ज़ाहिर कर रहे हैं। व्हाट्सएप पर पीएम मोदी और गोहिल का ऑडियो क्लिप भी जमकर वायरल हुआ है। गोहिल और उनकी पत्नी से पीएम मोदी ने लगभग 10 मिनट तक बातचीत की।

चुनाव के दौरान किया था मोदी का प्रचार:

दोनों के बीच यह बातचीत गुजराती में हुई। गोहिल इसलिए भी बहुत खुश हैं क्योंकि पीएम मोदी ने उनसे बहुत सामान्य और अपनेपन के साथ बात की दोनों गुजरात विधानसभा चुनाव और इसकी जीत को लेकर भी बात करते हैं। बड़ोदरा में गोहिल की एक स्टेशनरी की दुकान है। गोहिल वार्ड स्तर पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी हैं। गोहिल ने बताया कि वह मोदी से 2011 में सद्भावना व्रत के तहत मिल भी चुके हैं। उस समय वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। 2014 लोकसभ चुनाव के दौरान गोहिल ने नरेन्द्र मोदी के लिए प्रचार भी किया था। उन्होंने बताया कि मोदी जी एक बार किसी बीजेपी कार्यकर्ता से मिल लेते हैं तो उसे भूलते हैं हैं।

विरोधियों के सभी हमले हो जाएँ बेकार:

गोहिल ने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने उससे एक तकनीकि के माध्यम से बातचीत की और उनकी बातचीत को लगभग 25000 लोगों ने सुना। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी तकनीकि है, जिसके माध्यम से दुसरे लोग बातचीत तो सुन सकते हैं लेकिन उसमें हिस्सा नहीं ले सकते हैं। गोहिल ने कहा कि उनके एक परिचित ने बातचीत का ऑडियो क्लिप उन्हें भेजा और क्लिप मिलते ही मैंने सभी अपने सभी दोस्तों को फॉरवर्ड भी कर दिया। गोहिल ने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे कहा कि बीजेपी सरकार के अच्छे कार्यों के बारे में जनता को बताये ताकि विरोधियों के सभी हमले बेकार हो जाएँ।

Back to top button