नई दिल्ली: केन्द्रीय मन्त्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के ऊपर जमकर हमला बोला है। कुछ दिनों पहले रोबर्ट वाड्रा को लेकर भी स्मृति ने कांग्रेस पर हमला बोला था। इस बार मामला कुछ और ही है।

ईरानी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘एक आदमी जो बेल पर है, वह कोर्ट का मजाक उड़ा रहा है। लगे रही भाई गुजरात फिर भी हारोगे। साल मुबारक। ‘ ईरानी ने इस ट्वीट के जरिये राहुल गाँधी के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने मोदी पर चुप्पी का आरोप लगाते हुए उनका मजाक उड़ाया था।

ना खाऊंगा, ना ही खानें दूंगा:

अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में हुए जोरदार इजाफे को लेकर राहुल गाँधी ने मोदी की चुप्पी पर जमकर तंज कसा। राहुल गाँधी ने कहा कि ना ही मोदी खुद इस मुद्दे पर कुछ बोल रहे हैं और ना ही किसी और को ही बोलनें से रहे हैं। राहुल ने चुटीले अंदाज में ट्वीट करके लिखा कि, ‘मित्रों शाह-जादे के बारे में ना बोलूँगा ना ही किसी को बोलनें दूंगा। आपको याद होगा कुछ साल पहले मोदी ने सत्ता में आते ही कहा था ना खाऊंगा-ना ही ही खानें दूंगा।

गुजरात में जमकर कर रहे हैं राहुल रैलियाँ:

इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी दोनों जमकर गुजरात चुनाव में लगे हुए हैं। राहुल का पूरा ध्यान गुजरात चुनाव पर है। आनें वाले समय में गुजरात में विधानसभा चुनाव होनें वाले हैं। कांग्रेस गुजरात में होनें वाली हर रैली में बीजेपी के ऊपर जमकर निशाना साध रही है। हर बार राहुल इसी मुद्दे को उठाते हुए दिख रहे हैं। मोदी और बीजेपी राहुल गाँधी को शाहजादे और युवराज कहकर निशाना साधती रही है। अब राहुल गाँधी की बारी है।

उन्होंने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद उन्हें शाहजादे कहकर संबोधित किया। राहुल गाँधी ने पिछले सप्ताह एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत के दौरान जय शाह के क़ानूनी विवाद को राज्य क़ानूनी सहायता का आरोप लगाते हुए बीजेपी के ऊपर निशाना साधा। राहुल इस मामले में मोदी और अमित शाह के ऊपर निशाना साधनें का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार 2014 में मोदी के प्रधानमंत्री बननें के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16000 गुना बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.