पैसों के लिए बेरहमी की इंतहा, महिला का स्तन काट कर घर ले गया युवक

समाज में दिन पर दिन बढ़ते आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं ..हर रोज कई ऐसी घटनाएं घट रही हैं जिससे इंसानियत शर्मसार हो रही हैं। ऐसी ही एक विभत्स घटना केरल में हुई है जहां पैसों की खातिर एक आदमी अपनी इंसानियत भूल बैठा और उसने एक महिला की ना सिर्फ हत्या की बल्कि उसके स्तन काट अपने साथ लेते गया।

ये समाज में खत्म होते इंसानियत की ही बानगी है कि सिर्फ कर्ज ना चुका पाने की वजह से एस महिला के साथ इतनी विभत्स घटना को अंजाम दिया गया है..घटना केरल के इडुकी की है जहां मंगलवार शाम 41 साल की एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला का बायां स्तन बारीक टुकड़ों में कटा हुआ मिला। इस मामले में पुलिस ने आरोपी थोदुपुझा के 30 साल के युवक गिरीश को गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान अडिमली निवासी अब्दुल सियाद की पत्नी सलीना के रूप में हुई है जो क्षेत्र की सभासद भी थी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गयी है।

पैसों को लेकर विवाद था आरोपी और महिला में

दरअसल इस हत्या के पीछे पैसों का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है की आरोपी और महिला की एक केस के सिलसले में हुई थी जिसके बाद आरोपी शख्स ने महिला को एक लाख रूपये दिए जो महिला युवक को लौटा नही सकी थी । इसके साथ ही गिरीश ने महिला के लिए किस्त पर एक कार खरीदकर भी दी थी और सलीना उस कार की किस्त भी समय पर नहीं चुका रही थी।

युवक महिला से अपने पैसे वापस मांग रहा था पर महीला उसे ऐसा नही कर पा रही थी और इसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक गिरीश को पैसे की जरूरत थी। वह पैसे लेने के लिए सलीना के घर पर गया था। वहां सलीना ने पैसे देने से मना कर दिया। इस पर गुस्साए गिरीश ने उसका बायां स्तन काट लिया। उसे प्लास्टिक बैग में डाला और अपने घर लौट गया।

सीसीटीवी में कैद है घटना

पुलिस ने बताया कि यह सारी घटना पास में लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस इस फुटेज के आधार पर घटना की जांच कर रही है…इडुकी एसपी केबी वेनुगोपाल, मुन्नार डीएसपी एस अभिलाष और मुन्नार सीआई पीके साबु की अगुवाई में मामले की जांच जारी है।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया है पर इस वाक्ये ने पुरे इलाके दहशत मचा दी हैं.. ये समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे हिंसा और मानसिक कुंठा की ही देन है कि अपराधी किसी भी हद तक जाने में नही डर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.