एक एक्टर का जीवन रोमांच और से भरा हुआ होता है। उन्हें अपने काम के दौरान कई जॉब और रोल करने पड़ते हैं। वास्तव में किसी एक्टर के करियर को उसके या उसके द्वारा निभाई गई विभिन्न भूमिकाओं से मापा जाता है। हम अपने फेवरेट एक्टर को कई बेटे, बेटी, पत्नी, मां के रुप में देखते हैं। लेकिन, कभी कभी हम ये भूल जाते हैं कि हमारे फेवरेट स्टार भी एक आम इंसान ही हैं। उनके भी कभी सपने और आकांक्षाएं रही होंगी। कुछ ने स्टार बनने से पहले अलग-अलग नौकरियां कि होंगी और अंत में किस्मत उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर ले आई।

आज, हम आपको आपके फेवरेट टीवी सितारों और उनकी स्टार बनने से पहले काम के बारे में बताने जा रहे हैं।

आमिर अली

सबसे पहले हम बात कर रहे हैं टीवी सिरियल कहानी घर घर की के सुपर डैशिंग समीर कौल की। इस सिरियल में आमिर अली ने ये रोल निभाया था। आमिर अभिनेता के रूप में अपना करिअर शुरु करने से पहले एक फ्लाइट अटेंडेंट थे।

हर्षद अरोडा

हर्षद ने प्रितिका राव के अपोजिट बेइंतहा सिरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने जैन अब्दुल्ला का किरदार निभाया। अभिनय से पहले वो एक पीआर के रूप में काम करते थे।

दिव्यांका त्रिपाठी

फेमस डेली सोप एक्ट्रेस इशिता उर्फ दिव्यंका ने राइफल शूटिंग में गोल्ड मेडल जीता है। दिव्यांका भोपाल में राइफल अकादमी का हिस्सा भी थीं, जो उनका होमटाउन है।

अनस रशीद

अंश इंडियन सोप ओपेरा में काम करते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो कभी अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। चंडीगढ़ से अपना स्नातक पूरा करने के बाद उन्होंने अपना फास्ट फूड रेस्तरां खोला था।

कृतिका सेंगर

झांसी की रानी में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली कृतिका निकितिन धीर की पत्नी हैं। कृतिका अभिनेत्री के रूप में अपना कैरियर शुरू करने से पहले मुंबई में एक विज्ञापन एजेंसी और हंगमा टीवी के लिए काम करती थीं।

करण मेहरा

टीवी सिरियल में काम करने से पहले हाल ही में पापा बने करण या ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक एक फैशन डिजाइनर थे।

शिवाजी सतम

सीआईडी से लोकप्रिय शिवाजी को एसीपी प्रद्युमन के रूप में जाना जाता है, शिवाजी सतम सीआईडी में काम करने से पहले बैंक अधिकारी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फिजिक्स से स्नातक की उपाधि प्राप्त की जो इन दिनों ज्यादातर बच्चों के लिए काफी कठिन है।

प्रीतिका राव

अमृता राव की बहन और अभिनेत्री प्रीतिका अभिनय और टेलीविजन की दुनिया में प्रवेश करने से पहले पत्रकार थीं।

नामिक पॉल

सुपर डैशिंग एक्टर नामिक अपना एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले एनडीटीवी 24×7 में पत्रकार थे और बाद में उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया।

सुनील ग्रोवर

इंडिया टाइम्स के अनुसार, इस बहु-प्रतिभाशाली और हास्य अभिनेता ने एक रेडियो जॉकी के रुप में अपना कैरियर शुरू किया और विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.