राजनीति

पाँच घंटे चली पूछताछ के दौरान मुँह ना खोलकर फूट-फूटकर रोती रही हनीप्रीत

चंडीगढ़: आखिरकार हनीप्रीत पुलिस के चंगुल में फँस ही गयी। 38 दिनों से पुलिस के शिकंजे से भागती फिर रही हनीप्रीत ने आत्मसमर्पण का मन बनाया लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। हालांकि अब हनीप्रीत पुलिस की गिरफ्त हैं, इसलिए पूछताछ तो होनी ही है। जब पुलिस ने हनीप्रीत से पूछताछ करनी शुरू की तो वह 5 घंटे चली। इस दौरान पुलिस ने लगभग 5 दर्जन सवाल भी किये, लेकिन हनीप्रीत ने एक का भी जवाब नहीं दिया।

पूछताछ के दौरान 7 बार लिया अपने पापा का नाम:

हनीप्रीत ने पूछताछ के दौरान बस अपने पापा का नाम लिए वो भी एक दो बार नहीं बल्कि 7 बार। वह अपने पापा का नाम लेकर भावुक हो गयी। वह फूट-फूटकर रोने भी लगी। आपको बता दें पंचकुला के सेक्टर 23 थानें में क्राइम अगेंस्ट वीमेन की आईजी ममता सिंह ने कुछ प्रश्न पूछे। दूसरी तरफ एसीपी व एसआईटी के प्रमुख मुकेश मल्होत्रा ने प्रश्नों का पूरा पिटारा खोल दिया। मगर मजाल हो जो हनीप्रीत ने किसी सवाल पर अपना मुँह खोला हो।

वह हर समय अपने पापा के नाम का राग अलापती रही और चुप रही। उसनें अपने ऊपर लगे हर आरोप का खंडन किया। हनीप्रीत को पुलिस ने पंचकुला के महिला लॉकअप में रखा है। उच्च अधिकारीयों के आदेश पर हनीप्रीत को सामान्य अपराधियों की तरह ही ट्रीट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अपनी फरारी के दौरान हनीप्रीत ने अपना ज्यादातर समय भटिंडा में बिताया था। यह खुलासा खुद हनीप्रीत ने किया।

गिरफ्तारी के बाद उठ रहे हैं पुलिस की कामयाबी पर सवाल:

हनीप्रीत के साथ एक और महिला गिरफ्तार की गयी है, उसका नाम सुखप्रीत बताया जा रहा है। सुखप्रीत भी एक डेरा प्रेमी है। पंचकुला पुलिस कमिश्नर ए.एस. चावला ने बताया कि हनीप्रीत पूछताछ में पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। आज के दिन दोपहर में दोनों को कोर्ट में पेश किया जायेगा। हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद यह सवाल जोरों से उठ रहा है कि आखिर हनीप्रीत ने आत्मसमर्पण किया या पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

हनीप्रीत ने इंटरव्यू में कही थी आत्मसमर्पण की बात:

एक तरफ पुलिस हनीप्रीत को गिरफ्तार करनें के लिए खुद की पीठ थपथपा रही है। जबकि हनीप्रीत ने 2 अक्टूबर की रात को 2 मीडिया वालों के सामने इंटरव्यू दिया था कि वह खुद आत्मसमर्पण करनें वाली है। हनीप्रीत ने इंटरव्यू रात 2-4 के बीच दिया था। हनीप्रीत का यह इंटरव्यू पुलिस की कामयाबी पर प्रश्नचिन्ह उठा रहा है। ए.एस चावला ने 1 बजे के आस-पास बयान दिया था कि हनीप्रीत चंडीगढ़-पंचकुला के आस-पास है। पुलिस हनीप्रीत की किसी प्रकार से मदद नहीं कर रही है। 3 बजे चावला कहते हैं कि हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
?>