बॉलीवुड

मुकुट पहनकर बाइक पर घूम रहे रावण का दिल्ली पुलिस ने काटा चालान

इन दिनों देश में रामलीला की धूम मची है और देश के कई छोटे बडे शहरों में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। रामलीला में रामायण के किरदार निभाने वालों में भी होड लगी है जिनमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां भी शामिल है। त्योहारों के इस सीजन में पुलिस ने भी काफी चौकसी कर ली है। इसी दौरान रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता मुकेश ऋषि को दिल्ली इंडिया गेट पर बिना हेलमेट के बाइक चलाना महंगा पड गया।

पुलिस ने काटा चालान :

ट्रैफिक पुलिस हमेशा लोगों को हेलमेट पहनकर बाईक चलाने की शिक्षा देती रहती है और अगर कोई नियमों का उल्लघंन करता है उसका चालान भी काटती है। हाल ही में दिल्ली के लाल किला मैदान में आयोजित रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता मुकेश ऋषि जब हेलमेट की बजाय मुकुट पहनकर अपनी हार्ले डेविडसन बाइक पर दिल्ली की सड़कों पर निकलें तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट पहनकर बाइक चलाने के जुर्म में मुकेश ऋषि का चालान काट दिया और उन पर जुर्माना भी ठोक दिया।

लाल किला मैदान की रामलीला में रावण बनें है मुकेश ऋषि:

इन दिनों दशहरे के उपलक्ष्य में कई जगह रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। देश की राजधानी दिल्ली के लाल किला मैदान में हर साल रामलीला होती है। इस बार दिल्ली में आयोजित रामलीलाओं में कई बड़े अभिनेता रोल निभा रहे हैं। इस वर्ष केंद्रीय मंत्रियों से लेकर सांसद और विधायक तक रामलीला का हिस्सा बने हैं। रामलीला में इस बार दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अंगद के रोल में हैं। अभिनेता मुकेश ऋषि लाल किला मैदान में आयोजित हो रही रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे हैं।

फोटो सामने आने के बाद पुलिस ने कसां शिकंजा :

दरअसल, रावण बने अभिनेता मुकेश ऋषि हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार होकर इंडिया गेट की सैर करने के लिए निकले थे। उन्हें किसी टीवी चैनल में इंटरव्यू देने था इसलिए वह रावण की वेश भूषा में ही चल पड़े। उन्हें देखकर वहां लोग जमा हो गये और कई लोग उनके साथ सेल्फी भी ली। दौरान उनकी फोटो खींच ली और दिल्ली ट्रैफिक पुलिस वालों को भेज दी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शिकायत के आधार पर बाइक नंबर पर चालान नोटिस भेज दिया। जिसके बाद एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह शुक्रवार को दिल्ली यातायात पुलिस मुख्यालय पहुंचे और उनको जुर्माना भरना पड़ा।

Back to top button