बॉलीवुड

लड़की के साथ दिखें हार्दिक पंड्या, लोगों को लगा हार्दिक को मिली गई गर्लफ्रेंड, लेकिन वो तो….

यह भारतीय क्रिकेटरों के लिए जश्न का समय है क्योंकि भारत ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज जीती है। मैदान पर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए हार्दिक पंड्या की जमकर तारिफ हो रही है। वनडे सीरीज के दौरान टीम की सफलता के लिए हार्दिक ने बहुत योगदान दिया। हालांकि, हम यहां उनके प्रदर्शन के कारण हार्डिक पंड्या के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। Hardik Pandya Posted Picture With A Girl.

हार्दिक पंड्या ने शेयर की लड़की के साथ फोटो

हार्दिक पंड्या ने हाल ही में एक लड़की के साथ एक तस्वीर अपलोड की है। जिसे देखकर हर कोई सोच रहा है कि वो उनकी कोई नई गर्लफ्रेंड है। आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या लीशा शर्मा को डेट कर रहे हैं। लीशा पेशे से मॉडल है और कोलकाता से है। दोनों कुछ वर्षों से रिश्ते में हैं। यह भी ध्यान देने योग्य बात है कि वेलेंटाइन डे पर हार्दिक पंड्या ने किसी भी संबंध में होने से इनकार कर दिया।

उन्होंने यह भी कह था कि अभी वह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर की वजह से एक बार फिर हार्दिक की चर्चा होने लगी। इससे कुछ दिन पहले पांड्या ने एक लड़की के साथ बचपन की तस्वीर भी अपलोड की थी। लोग इन दो लड़कियों की तुलना करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि यह पता लग जाए कि दोनों लड़कियां एक जैसी हैं। पांड्या के प्रशंसक बहुत भ्रमित।

परिणीति चोपड़ा को किया था प्रपोज़

मैदान के बाहर अपने स्टाइल और मैदान के अंदर अपने चौकों छक्कों के लिए मशहूर टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने हाल ही में बॉलिवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के ट्वीट पर कमेंट किया। जब भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर थी। हार्दिक पंड्या टीम का हिस्सा उसी दौरान फिल्म परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने एक साइकिल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘सबसे अमेज़िंग पार्टनर के साथ परफेक्ट ट्रिप, प्यार हवाओं में है।’

परिणीति के इस ट्वीट पर हार्दिक ने जवाब देते हुए लिखा कि ‘क्या मैं गेस कर सकता हूं? मुझे लगता है यह बॉलिवुड और क्रिकेट के बीच अगला लिंक है।’ जाहिर है इस ट्वीट के जरिए हार्दिक ने विराट और अनुष्का के रिलेशन की ओर इशारा किया था। यहां हार्दिक के अगला लिंक से मतलब अपने और परिणीति के बीच लिंक से था। यानि हार्दिक ने इशारों ही इशारों में परिणीति को प्रपोज़ कर दिया था।

 

Back to top button