दिलचस्प

‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर लड़कियों ने लगाई आग, हॉट और सेंसेशनल डांस हुआ वायरल.. देखें विडियो

आये दिन डांस के विडियो वायरल होते ही रहते हैं. लोग नए गाने या पुराने गाने पर डांस कर के अपने डांस का विडियो अपलोड करते हैं. दुनिया के लोगों तक अपना हुनर पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया सबसे आसान और किफ़ायती रास्ता है. आजकल एक और विडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है. डांस ग्रुप का ये विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में आप तीन लड़कियों को डांस करते हुए देख सकते हैं. जिस गाने पर ये लड़कियां थिरक रही हैं वह अपने ज़माने का सुपरहिट गाना है. इस गाने पर जब हीरोइन ने डांस किया था तब सबके दिलों में आग लग गयी थी.

‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर जबरदस्त डांस :

हम जिस सुपरहिट गाने की बात कर रहे हैं वह है ‘टिप टिप बरसा पानी’. साल 1994 में आई मोहरा फिल्म का यह गाना बहुत सुपरहिट हुआ था. इस गाने ने सच में हर तरफ आग लगा दी थी. इस गाने में रवीना टंडन की कातिलाना अदाएं देखते ही बन रही थी. पीली साड़ी में वह बेहद ही हॉट और सेन्शुअस लग रही थीं. यह गाना आज भी सुपरहिट है. वायरल हुए इस विडियो में आपको 3 लड़कियां दिखेंगी जिन्होंने ‘टिप-टिप बरसा’ पानी की धुन पर काफी सेंसेशनल डांस किया है. यह कहना ग़लत नहीं होगा कि इस विडियो ने एक बार फिर से सालों पुराने इस गाने की याद ताज़ा कर दी है. हम आपको बता दें कि डांस करने वाली तीनों लड़कियां मुंबई के जैज़ क्रू की मेंबर हैं.

उनके इस 2 मिनट के विडियो को अब तक यू-ट्यूब पर करीब 1 लाख 40 हज़ार से भी ज़्यादा बार  देखा जा चुका है. तीनों लड़कियों ने वाइट कलर की स्कर्ट पहन रखी है और येलो कलर का दुपट्टा लिया है. उन्होंने अपने ही अंदाज़ में इस गाने को कोरिओग्राफ किया है जिस वजह से गाना एकदम नया लग रहा है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि ‘टिप-टिप बरसा’ गाने को इस अंदाज़ में भी फिल्माया जा सकता है.

आप भी देखें विडियो- 

Back to top button