बॉलीवुड

बॉलीवुड की बड़ी खबर: मीटिंग के लिए जा रही विद्या बालन का हुआ कार एक्सीडेंट

बॉलीवुड से बड़ी खबर आ रही है कि आज (शुक्रवार) बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन बड़े कार हादसे का शिकार हुई हैं। दरअसल ये हादसा उस समय हुआ है जब 38 साल की एक्ट्रेस मीटिंग के लिए किसी से मिलने के लिए जा रही थीं तभी दूसरी कार कि उनकी कार से भिडंत हो गई। इसकी वजह से उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पर उनके शुभ चिंतको के लिए ये राहत की बात है कि इस हादसे में विद्या बाल बाल बच गयी हैं और वो ठीक-ठाक हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म के सिलसिले में मीटिंग करने जा रही थी विद्या

खबरों के अनुसार अपनी अगली फिल्म तुम्हारी सुलू के काम मे व्यस्त विद्या बालन, बांद्रा इलाके में काम के सिलसिले में किसी से मीटिंग करने जा रही थीं। इसी दौरान बांद्रा में उनकी गाड़ी को एक दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। लेकिन गनीमत की बात ये है कि गाड़ी में पीछे की तरफ़ बैठी हुई विद्या को कोई चोट नहीं आई और वो पूरी तरह सुरक्षित हैं हालाकिं उनकी गाड़ी को बहुत नुकसान पहुंचा है।

24 नवंबर को आ रही ‘तुम्हारी सुलू’

विद्या बालन ने हाल ही में फिल्म तुम्हारी सुलू की शूटिंग पूरी की है.. इस फिल्म में वो एक रेडियो जॉकी बनी हैं जो रात को शोज़ करती हैं। । सुरेश त्रिवेणी निर्देशित उनकी ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी। लगभग एक दशक बाद एक्ट्रेस रेडियो जॉकी के करिदार में नजर आएंगी और एक बार फिर लीड रोल में वापसी कर रहीं विद्या बालन की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह काफी ज्यादा है। फिल्म के 3 पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और इसे यूट्यूबर पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में एक हाउस वाइफ का किरदार निभा रहीं विद्या इस फिल्म में ये मैसेज दे रही हैं कि कई बार आपको उड़ने के लिए पंखों की जरूरत नहीं होती।

सेंसर बोर्ड की टीम में शामिल हुई हैं विद्या

विद्या बालन ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है। अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री हिन्दी सिनेमा जगत में विशेष रखती हैं। हाल ही में प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनाये जाने के बाद विद्या बालन को उनकी नई टीम में शामिल किया गया है।

Back to top button