राशिफल 28 सितंबर 2017 : आज इन ५ राशिवालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें आज का राशिफल

28 सितंबर 2017, गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आज का दिन आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन ला सकता है? आज आपके सितारे क्या कहते हैं? यह जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल। Rashifal 28 September 2017.

राशिफल 28 सितंबर 2017 ( Rashifal 28 September 2017 )-

28 September horoscope, 28 सितंबर राशिफल, astrological Daily horoscope, daily predictions, Rashifal 28 September 2017, आज का राशिफल, ज्योतिषीय, दैनिक राशिफल, Rashifal 28 September 2017, आज का राशिफल, 28 सितंबर राशिफल, राशिफल

मेष (Aries) चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपको आज आर्थिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है। आज पसंदीदा खाना खाकर आपको सुख मिलेगा। नौकरी में और अधिक परिश्रम करें। मित्रो के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं। काम में लापरवाही न बरतें नुकसान हो सकता है। आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज मित्रों या परिवारजनों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आनंद प्राप्त होगा। आज दोस्तों के साथ बाहर घूमना आपके मन को खुशी देगा।

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आप दूसरों से बात करते वक्त संतुलित विचार रखें। आपका स्वास्थ्य आज पहले से बेहतर रहेगा। अपनी अच्छी सेहत के लिये आपको दिनचर्या में थोड़ा बदलाव लाने की जरूरत है। आज आपका दिन फलदायी है। आप आज शारीरिक रूप से स्वस्थता का अनुभव कर सकते है। आप उन लोगों की तरफ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे। आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको व्यापार-सम्बंधित कार्यों में लाभ होगा। आज का दिन आपके लिए सुखद समाचार ला सकता है। थोड़े प्रयत्न से आपको ज्यादा लाभ होगा। दिन के कामों को सेहत बाधित कर सकती है। धैर्य से कार्य करें सफलता मिलेगी। धन का व्यय बढ़ेगा। अपनी दोस्ती सोच समझ कर करें। बुरे लोगो के संगत से बचे यह आपके लिए हानिकारक है। तीर्थ यात्रा के योग बन रहे हैं। आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं।

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज शरीर में स्फूर्ति कम रहने वाले के कारण कार्य करने का उत्साह कम रहेगा। आज लोग आपको विश्वास भरी निगाहों से देखेंगे। आज आपको संभलकर रहना होगा। आज आपका मित्रों के पीछे खर्च होने की संभावना है। आज के दिन आपको थोडी बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। आपकी कारोबार में स्थिति अच्छी रहेगी। आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा।

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले बेहतर होगी। आपको मित्रों, सम्बंधियो से लाभ होगा। आज आप थोड़ा चिंतित हो सकते हैं। भाग्य पर निर्भर न रहें और अपनी सेहत को सुधारने की कोशिश करें बच्चों के साथ ज्यादा सख्ती उन्हें नाराज कर सकती है। आज आप अपने स्वास्थ्य का विशेष खयाल रखें और बाहर के खाने-पीने से बचें। जरूरत होने पर फलों का प्रयोग करें। आप बुरे विचारों पर ध्यान न दे तो ही अच्छा रहेगा।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज कार्यभार की अधिकता रहेगी। प्रबल लाभ की संभावना है। आपकी सफलताओं के साथ ही लोगों की अपेक्षाएं भी आपसे बढती जाएंगी। कोई नई लत लग सकती हैं, सावधान रहें। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। धार्मिक कार्यों से मन प्रफुल्लित रहेगा। आलस्य त्याग कर समय का सदुपयोग करेंगे। घर में खुशहाली का माहौल रहेगा। भाग्यवृद्घि के योग हैं। नए कार्य को प्रारंभ करने के लिए अच्छा दिन है।

आज का राशिफल  ( Rashifal 28 September 2017 )-

28 September horoscope, 28 सितंबर राशिफल, astrological Daily horoscope, daily predictions, Rashifal 28 September 2017, आज का राशिफल, ज्योतिषीय, दैनिक राशिफल, Rashifal 28 September 2017, आज का राशिफल, 28 सितंबर राशिफल, राशिफल

तुला (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज कुछ गोपनीय बातें पता चलेंगी। संतान संबंधी कार्यों में धन खर्च होगा। जीवनशैली में वैभव आएगा। मनोरंजक साधनों में वृद्धि होगी। परिवार में कलह की स्थिति न बने, इसके लिए आपको प्रयास करना होगा। व्यावसायिक क्षेत्र में बड़ा लाभ होगा। पार्टनर से वैचारिक मतभेद दूर होंगे। स्वयं पर संयम बरतें अन्यथा संघर्ष बढ़ेगा। राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। औरों की राय सुनना और उन पर अमल करना महत्वपूर्ण होगा।

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आपको आज स्फूर्ति और आनंद का अभाव रह सकता है। धन प्राप्ति के कई स्त्रोत बनेंगे। पारिवारिक चिंता से तनाव की स्थिति बन सकती है। निजी कार्यों से आज का दिन व्यस्त रहेगा। आज का दिन निवेश करने के लिए अनुकूल है। सोच समझ कर बोलें। छोटी-मोटी कोई समस्या आ सकती है अनपेक्षित धन की प्राप्ति होगी, लेकिन आपको अपने पैसों का, खर्च और आमदनी का हिसाब-किताब ठीक करना होगा।

धनु (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज का समय आपके लिए अनुकूल है इसे समझें। छात्रों को सफलता प्राप्ति की सम्भावना है। बोलने से पहले विचार जरूर करें। धन की चिंता समाप्त होगी, वरिष्ठ अधिकारियों से संबंधों में चली आ रही अड़चन अब दूर होगी, लेकिन काम का बोझ बढ़ेगा। यात्रा हो सकती है। खुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की जरूरत है। कुछ लोगों के लिए नया रोमांस ताज़गी लाएगा और आपको खुशमिजाज रखेगा।

मकर (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा। खानपान का ध्यान रखें। रोजगार को लेकर चल रही बातचीत एक नाजुक दौर में है, धैर्य रखें, और बहुत सोच-समझकर ही कदम आगे बढ़ाएं। जो चीज आपके लिए शौक भर थी, वह भी धनोपार्जन का मार्ग बन सकती है, लेकिन वहीं धन आने का कोई पुराना और भरोसेमंद जरिया धीरे-धीरे अपना ठिकाना बदल लेगा। सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज धन सम्पत्ति से जुड़े कार्य आपको सफलता प्रदान करेंगे। अगर आपने कोई काम बहुत समय और ऊर्जा के साथ पूरा किया है, तो उसका पुरस्कार आपको मिल सकता है। जो बात काफी समय से कहना चाहते रहे हैं, वह कह डालने की दिशा में आप बढ़ेंगें। बहुत उलझन भरे मामले को सुलझा सकने में सफल रहेंगे। छात्रों के सामने चुनौती का समय आ रहा है। पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना होगा और मन को उचटने से बचाना होगा।

मीन (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज आपका समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। फैसला लेने से पहले सोच विचार जरूर कर लें। बड़े कार्यों के लिए आज का दिन शुभ है। करिअर से जुड़े फैसले खुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे। यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.