बॉलीवुड

BREAKING: शाहरुख़ ख़ान और करण जौहर के बीच संबंधों का हुआ खुलासा, सच्चाई जानकार रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर लोगों की पोल खुल जाती है. बिना किसी सबूत के इसमें किसी भी बड़े स्टार की पोल खोलने की ताक़त है. पहले की बात और थी जब बड़े-बड़े सितारे अपनी मर्ज़ी से कुछ भी कहते और करते थे. लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होता. लोग अब कुछ भी कहने या करने से पहले सौ बार सोचते हैं क्योंकि आज अगर कोई अपने कुत्ते को भी थप्पड़ मार दे तो यह ख़बर भी कुछ मिनटों में वायरल हो जाएगी. इसी बात का एक ताज़ा उदाहरण हम आपको देने जा रहे हैं.

इसमें आप बॉलीवुड के दो ख़ास चेहरों को देख पायेंगे. इनमें से एक चेहरा तो ऐसा है जो अक्सर अपने रिश्तों को लेकर विवादों में घिरा रहता है. हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान और करण जौहर के बारे में! इनकी दोस्ती बॉलीवुड में मिसाल है. लेकिन करण हमेशा अपने बड़बोलेपन के कारण चर्चा में रहते हैं. कुछ लोगों का तो मानना है कि कारण ‘गे’ हैं और उन्हें लड़के ज़्यादा पसंद आते हैं. हाल ही में उनके एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया. आईये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

करण के ट्वीट से मचा बवाल

हाल ही में करण ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “आप एक ऐसे देश में रहते हैं जहां किसी को मोटा या पतला बोलना जुर्म है. इससे आप उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं और आपको कानून व्यवस्था का सामना करना पड़ता है”. इस ट्वीट में उनका इशारा देश में रहने वाले व्यक्तियों की आज़ादी और मानसिकता की तरफ था. इस बयान के बाद वह लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जो उनसे जुड़े और भी कई राज़ खोलेंगे.

किताब में हर बात का किया ज़िक्र

हाल ही में करण ने एक किताब लांच की है जिसमें उन्होंने लगभग उन सारी घटनाओं का ज़िक्र किया है जिससे वह गुज़र चुके हैं. अपने जीवन के अच्छे-बुरे सारे पलों का ज़िक्र उन्होंने इस किताब में किया है. इस विडियो में उन्होंने अपने और शाहरुख़ के रिश्तों के बारे में भी बात किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने बॉलीवुड के बाकी स्टार्स के साथ भी अपने संबंधों के बारे में बताया है. यह विडियो देख कर आपको सारे जवाब ख़ुद-ब-ख़ुद मिल जायेंगे. देखें विडियो.

देखें वीडियो-

Related Articles

Close