विशेष

9 महीने के बच्चे को घर में अकेला छोड़ पार्टी कर रही थी महिला, लौटने पर देखा कि…

मां को ममता की मूरत कहा जाता है. मां की ममता ईश्वर का वरदान है. एक बच्चे को जन्म देते वक़्त मां को जितनी पीड़ा होती है उसका अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है. लेकिन जब वही मां अपनी मौज मस्ती के लिए जानबूझ कर अपने बच्चे की मौत का कारण बन जाये तब आप क्या कहेंगे?

जी हां, ऐसी भी माएं होती हैं जिन्हें अपनी मौज-मस्ती के सामने अपने बच्चों की भी परवाह नहीं होती. आज हम आपको ऐसी ही एक निर्मम मां की कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप सब की रूह यकीनन कांप जायेगी.

क्या है पूरा मामला

एक मां जिसकी उम्र महज़ 17 साल है घर में अपने 9 महीने के बच्चे को अकेला छोड़ अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने चली गयी. मां अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने में लगी रही उधर बच्चे ने अपना दम तोड़ दिया. पार्टी का यह सिलसिला करीब हफ्ते भर चलता रहा.

पड़ोसियों को शक होने पर उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और घर के अंदर दाखिल हुई. घर के अंदर दाखिल होते ही उन्होंने पाया कि बच्चा पालने में ही अपना दम तोड़ चुका था. बच्चे ने कैसे तड़प-तड़प कर अपना दम तोड़ा होगा यह सोचकर वहां पर मौजूद सभी लोग सहम गए.

कौन है ये महिला

इस महिला का नाम विक्टोरिया कुजनेत्सोवा बताया जा रहा है. यह महिला रूस के रोस्तोव में अपने पति और बच्चे के साथ रहती थी. पति के मिलिट्री सर्विसेज़ की ड्यूटी पर निकलते ही यह महिला पार्टी करने के लिए अपने 9 महीने के बेटे को घर में लॉक करके चली गयी. महिला ने बताया कि उससे बच्चे की देखभाल नहीं हो पा रही थी. पैदा होते ही उसने अपने बेटे को अनाथालय छोड़ दिया था लेकिन कुछ महीने बाद उसे बच्चा वापस दे दिया गया. हम आपको बता दें कि अब यह निर्दयी मां अपने मासूम बेटे की मौत के लिए 10 साल जेल की सज़ा काट रही है. वहीँ पति भी उसे तलाक़ देने की तैयारी में है.

Back to top button