All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

महिला ने जिन्दा होते हुए ही दफ़ना दिया अपना दिल, घटना का वीडियो देखकर खड़े हो जायेंगे आपके रोंगटे

526

सोशल मीडिया के आनें के बाद से जैसे एक क्रांति की लहर चल पड़ी है। आज के समय में हर कोई खुद को पत्रकार समझनें लगा है। हर व्यक्ति अपने आस-पास की होनें वाली घटनाओं की जानकारी सोशल मीडिया पर देने लगा है। पहले जिन घटनाओं के बारे में लोग जान ही नहीं पाते थे, आज उनके बारे में पुरे विश्व में चर्चाएँ होनें लगी हैं। आज कोई भी घटना किसी की नजर से छुपी नहीं रह सकती है।

सोशल मीडिया के आने से समाज में एक बदलाव भी हुआ है। समज के हर वर्ग को अपनी बात रखनें के लिए एक उपयुक्त मंच मिल गया है। जिन लोगों को पहले कोई बात नहीं सुनता था, आज उनकी बातों को हर कोई सुन और देख रहा है। आजकल हर रोज कोई ना कोई वीडियो जमकर वायरल हो जाता है। ये वीडियो लोगों को घटना की जानकरी देने वाले भी होते हैं और लोगों का मनोरंजन करनें वाले भी होते हैं।

आज के समय में कुछ भी नहीं है असम्भव:

आपको तो पता ही है कि यह दुनिया अजीब-गरीब कारनामों से भरी हुई है। यहाँ कुछ भी कभी भी हो सकता है। जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होता है, वह आज के समय में धड़ल्ले से होता हुआ दिखाई दे रहा है। आजकल के समय में यह नहीं कहा जा सकता है कि फलां काम नहीं हो सकता है। आज के इस युग में कुछ भी संभव हो गया है। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी यही कहेंगे।

वीडियो देखकर निकल जायेंगे आपकी आँखों से आँसू:

दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, तब से इसी के बारे में हर तरफ चर्चा की जा रही है। आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसके बारे में आपने पहले कभी ना देखा होगा और ना ही सुना होगा। यकीन मानिये यह वीडियो देखनें के बाद आपके होश पूरी तरह से उडनें वाले हैं, केवल यही नहीं आपके आँखों से आँसू भी निकल जायेंगे।

जीते जी अपने हाथों से दफना दिया अपना दिल:

आप इसके बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते हैं कि कोई व्यक्ति जीते-जी अपना दिल अपने हाथों से ही दफ़न कर सकता है। लेकिन यह दिल दहला देने वाला असम्भव काम सच में हुआ है। इजरायल की रहने वाली 42 वर्षीय शेरॉन फिडेल को हार्ट अटैक आया और वह मरनें ही वाली थी, कि डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक उनका हार्ट ट्रांसप्लांट कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने खराब हो चुके दिल को अपने ही हाथों से जमीन में दफ़ना दिया, इसके बाद वह फूट-फूट कर रो पड़ी। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

वीडियो देखें:

Comments are closed.