विशेष

आखिरी सांसे थाम महिला ने बीच सड़क बच्चे को दिया जन्म, वीडियो रूला देगा आपको

मां बनना स्त्री के लिए सौभाग्य की बात होती है.. हर स्त्री अपने जीवन में इसका सुख पाना चाहती है। वैसे तो हर स्त्री प्रसव की असहाय पीड़ा को झेलकर मां बनने का सौभाग्य प्राप्त करती है और प्रसव के बाद उसका दूसरा जन्म भी होता है पर हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसे प्रसव के बाद दूसरा जन्म तो ना मिल सका पर उसने जिंदगी से चंद सांसे उधार मांगकर मां बनने का सौभाग्य जरूर प्राप्त कर लिया। दरअसल एक रोड एक्सीडेंट में घायल एक गर्भवती महिला ने तब तक अपनी सांसे रोकी रही जब तक कि उसने अपने बच्चे को जन्म ना दे दिया और बीच सड़क पर जैसे ही उसने बच्चा जन्मा, उसका चेहरा देख कर मुस्कराते हुए दम तोड़ दिया।

पति के साथ जा रही थी चेकअप कराने

घटना महाराष्ट्र की है ..जहां के आलेगांव में शुक्रवार नौ माह की प्रेग्नेंट महिला अपने पति के साथ बच्चे की डिलीवरी की डेट पता करने हॉस्पिटल जा रही थी पर बीच रास्ते में ही सवार बाईक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी…इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रेक्टर ने लेडी को कुचला दिया जिसके बाद गंभीर रुप से घायल हुई लेडी ने सड़क पर ही बच्चे को जन्म दिया और बाद में दम तोड़ा।

मौत से जंग लड़कर दिया बच्चे को जन्म

कहते हैं कि मां बनने के बाद ही कोई स्त्री संपूर्ण बनती है और इसके बिना उसका जीवन अधुरा माना जाता है।इसी पूर्णता को पाने के लिए इस महिला ने अपने अखिरी सांसो को तब तक थामा रहा जब तक की उसके गर्भ से बच्चा सहीसलामत बाहरी दुनिया में ना आ गया और उसने मौत से जंग लड़कर अपने बच्चे को जीवन दिया ..फिर ही बच्चे के चेहरा देख मुस्कारते हुए दम तोड़ दिया। इस घटना को जिसने भी देखा उसकी आंखे नम हो गयी। नवजात को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां वह अब खतरे से बाहर है।

यहां देखे वीडियो

Back to top button