बॉलीवुड

कटरीना कैफ़ का आया ‘रईस’ ख़ानदान के इस बेटे पर दिल, जल्द ही बज सकती है शहनाई

जब भी बड़े घर के बच्चों की बात चलती है तो हमारे दिमाग में उनकी बिगड़ैल और घमंडी छवि सामने आती है. पर अगर बात की जाए भारत के सबसे अमीर और मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की तो उनकी एक अलग ही पहचान है. देश-विदेश में शायद ही कोई हो जो उन्हें न जानता हो. मुकेश अंबानी का नाम भारत के मशहूर उद्योगपतियों में शुमार है.

इतने अमीर और सफल होने के बावजूद वह बेहद नम्र और ज़मीन से जुड़े व्यक्ति हैं. सिर्फ मुकेश अंबानी ही नहीं बल्कि उनके बेटे आकाश अंबानी में भी यही सब गुण मौजूद हैं. उनकी सादगी और संस्कार देख कर कोई नहीं कहेगा कि उनकी परवरिश इतने बड़े ख़ानदान में हुई है. अपने पिता की तरह आकाश भी बेहद सिंपल और शांत मिजाज़ हैं. लेकिन आज जो ख़बर हम आपको देने वाले हैं इसे पढ़कर आप हैरान ज़रूर हो जायेंगे. इसके बाद आप कहेंगे कि इतने शांत मिजाज़ होने के बावजूद आकाश ने बॉलीवुड में सीधा छक्का मारा है. उन्होंने बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री का दिल चुरा लिया है जिसके लिए लाखों तरसते हैं. आईये आपको बताते हैं पूरा मामला.

आकाश और कटरीना के बीच चल रहा है कुछ स्पेशल 

सूत्रों के अनुसार मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कटरीना कैफ़ के बीच कुछ ख़ास चल रहा है. सोशल मीडिया पर इस ख़बर को बहुत वायरल किया जा रहा है. हम आपको बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ़ का ब्रेकअप हो चुका है. रणबीर कपूर के साथ 6 साल रिश्ते में रहने  के बाद कटरीना का उनसे ब्रेकअप हो गया था. अब ज़ाहिर सी बात है इतने साल किसी के साथ रहने पर अकेला महसूस करना तो लाज़मी है. इसलिए अब कटरीना अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए आकाश अंबानी के साथ टाइम बीताने लगी हैं.

पिछले साल कटरीना और आकाश ने साथ दिवाली भी सेलिब्रेट की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों छाये हुए थे. लेकिन हाल ही में दोनों को एक बार फिर साथ देखा गया है. सूत्रों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उस समय गाड़ी से डेट पर ही जा रहे थे. देखें विडियो.

क्रिकेट का शौक है आकाश को     

                       
आकाश के अच्छे संस्कार उनकी अच्छी परवरिश को दिखाती है. इतने बड़े उद्योगपति के बेटे होने के बावजूद उन्होंने कभी इसका कुछ ग़लत इस्तेमाल नहीं किया. स्कूल के वक़्त भी आकाश महंगी लग्ज़री गाड़ी को छोड़ पब्लिक ट्रांसपोर्ट से स्कूल जाते थे. स्कूल के लिए मां नीता अंबानी से उन्हें हर रोज़ केवल 5 रुपये मिलते थे. आकाश को बचपन से ही क्रिकेट का बहुत शौक था और इस वजह से हम अक्सर आईपीएल में उन्हें अपनी मां के साथ देखते हैं.

 

देखे वीडियो

Back to top button
?>