रवि शास्त्री के लिए इस वरिष्ठ महिला नेता ने किया 33 साल इंतजार, मिलकर किया कुछ इस तरह इजहार

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री अपनी डैसिंग पर्सनलिटी के लिए जाने जाते हैं। शास्त्री का जलवा आज भी बरकरार है। क्रिकेट से लेकर कमेंट्री तक, अपने क्रिकेटिंग करियर में शास्त्री ने जैसे-जैसे नए कीर्तिमान बनाए। जिससे उनके फैन्स की संख्या बढ़ती रही है… शास्त्री के फैन्स की फेहरिस्त में केवल आम लोग ही नहीं थे बल्कि सिनेमा जगत की भी लोग शामिल थे। उन्ही में से एक थी गुजरे जमाने की अभिनेत्री और वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर। जिनका 33 साल बाद एक ख्वाब भी तब सच हो गया। क्योंकि खुश्बू की तमन्ना थी की वो रवि शास्त्री से मिलें और उनके साथ एक फोटो उनके डाइनिंग हाल में सजे। बीते दिनों उनकी जब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ  मुलाकात हुई तो सेल्फी लेने में कामयाब रहीं।

एक्ट्रेस खुशबू रवि शास्त्री की जबर्दस्त फैन

ऑटोग्राफ लेना या अपने चहेते सितारे के साथ सेल्फी क्लिक करना हर प्रशंसक का सपना होता है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर का ख्वाब तब सच हो गया, जब वह टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ सेल्फी लेने में कामयाब रहीं। भारतीय सिनेमा जगत में एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर रहीं खुशबू रवि शास्त्री की जबर्दस्त प्रशंसक हैं। खुशबू ने अपने खुशी ट्विटर पर जाहिर की है।

33 साल तक करना पड़ा इंतजार

उन्होंने ट्वीट किया- मेरा सपना सच हो गया… आखिरकार मैं अपने हीरो रवि शास्त्री से मिली… मेरा धैर्य काम आया… उनसे से मिलने के लिए 33 साल तक इंतजार किया।

फिल्मों काम कर चुकी हैं खुशबू

खुशबू अपना सफर हिंदी फिल्मों से बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन थी, जो 1980में आई थी। इसके गाने ‘तेरी है जमीन तेरा आसमान’ में वह पहली बार नजर आईं। उसके बाद उन्होंने नसीब, लावारिस, कालिया और दर्द का रिश्ता जैसी फ़िल्में भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.