कहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से तो नही मिली है हनीप्रीत को नेपाल में पनाह..जानिए सच

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के जेल जाने के बाद उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पुलिस के लिए सिरदर्द बन गयी है जिसकी तलाश में भारत से लेकर नेपाल तक की खुफिया एजेंसिया लगी हुई हैं। नेपाल में जगह जगह इसके लिए छापेमारी तक की जा रही है। वहां से जुड़ी कई सारी खबरें रही हैं जिसमे की नेपाल की स्थानीय जनता इस बात की पुष्टि कर रही है कि हनीप्रीत वहीं छुपी हुई ..पर इन सब खबरों के बीच एक खबर ऐसी आ रही है जिसका सीधा कनेक्शन बॉलीवुड से जुड़ रहा है। दरअसल ऐसी आशंकाए जताई जा रही हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला की वजह से हनीप्रीत को नेपाल में संरक्षण मिला है। इसके पीछे कई वजहें भी हैं जो इस आशंका को बल दे रहे हैं..आइए उन वजहों पर गौर करते हैं।

फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला से डेरा सच्चा सौदा के रिश्ते

हनीप्रीत यदि वाकई नेपाल भाग गई है तो वह वहां के पूर्व प्रधानमंत्री बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला के परिवार के संरक्षण में हो सकती है। इस थ्योरी को बल देते हैं कोइराला की नातिन फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला से डेरा सच्चा सौदा के रिश्ते। हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा की लीडिंग हस्ती रही है और डेरा प्रमुख से आशीर्वाद लेने आई ओवरी कैंसर पीड़ित मनीषा अथवा उसका परिवार बुरे वक्त में उसे पनाह दे सकता है।

साढ़े तीन साल पहले डेरा के कार्यक्रम में हुई थी सम्मानित

बता दें कि करीब साढ़े तीन साल पहले नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की नातिन तथा वहां की सरकार में मंत्री रहे प्रकाश कोइराला की बेटी मनीषा डेरा सच्चा सौदा आई थीं। उनकी मां सुषमा कोइराला भी उनके साथ थीं। मौका था, डेरा के पूर्व गद्दीनशीन शाह सतनाम के अवतरण दिवस का।25 जनवरी, 2014 को आयोजित इस अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया था। उस दौरान गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकार्ड में दर्ज तथाकथित 15वें विश्व रिकार्ड का लोकार्पण भी किया गया था।साथ ही, बॉलीवुड तारिका मनीषा कोइराला व उनकी मां सुषमा कोइराला सम्मानित की गई थीं।

नेपाल में बेहद रसूखदार है इनका परिवार

मनीषा कोइराला का परिवार नेपाल के सबसे ऊंचे घरानों में से एक है। परिवार की कई पीढियों ने राजनीति में साख बनाई हुई है। इनके दादा बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला जहां प्रधानमंत्री रह चुके हैं वहीं पिता कैबीनेट मंत्री थें । ऐसे में इनके परिवार का रूतबा नेपाल कितना बड़ा है ये सभी जानते हैं और यही रूतबा..साख कहीं न कहीं इस संभावना को बल दे रही है कि हनीप्रीत को इनके वजह से ही नेपाल में पनाह मिली हुई है ।

हनीप्रीत का बॉलीवुड कनेक्शन पहले ही सामने आ चुका है। इस लिहाज से भी नेपाली मूल की मनीषा कोइराला के साथ कनेक्शन की आशंका को खारिज नहीं किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो तमाम कानूनी पेंचीदगियों से हरियाणा पुलिस को जूझना होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.