दिलचस्प

रमजान के दौरान शॉर्ट्स पहना लड़की पड़ा भारी, युवक ने सरेआम कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत

दुनिया जहान तेजी से तरक्की की ओर दौड़ रहा है ..बदलते दौर में हर कुछ बदल रहा है ..अगर कुछ नही बदल रहा तो वो है औरत को लेकर मर्द की सोच। कहने को भलें ही समाज में महिलाओँ की स्थिति में सुधार हुआ है पर सच तो ये है कि आज भी औरत को सिर्फ एक देह भर माना और समझा जाता है। पुरूष उसे आज भी अपने हिसाब रखना चाहता है.. उसके जीवन की डोर से लेकर पहनावें तक पर अपनी पकड़ चाहता है। अगर कोई महिला अपनी मर्जी के कपड़े पहन ले तो वो उसे सबक सिखाने पर उतर आता है। इसी सोच का नमूना एक बार फिर देखने को मिला है ..जहां एक युवती को छोटी ड्रेस में होने के कारण सार्वजनिक रूप से एक युवक की शर्मनाक हरकत का शिकार होना पड़ा है।

बस में लड़की के साथ युवक ने की सरेआम बत्तमीज़ी

दरअसल, हम यहां बात कर रहें है सोशल मीडिया पर वायरल होते एक वीडियो का जिसमें आप देख सकते हैं कि एक लड़की के साथ दिन-दहांड़े किस हद तक बत्तमीज़ी हो सकती है। बता दें कि यह घटना तुर्की की है जहां एक चलते बस में एक लड़की के साथ एक युवक ने बेशर्मी की सारी हदें पार की और बस में मौजूद लोग बस उसे देखते रहे। जबकि उस लड़की की सिर्फ ये गलती थी वह रमजान के दिनों शोर्ट्स पहनकर बस में चढ़ गई थी।

बस फिर क्या था एक युवक उस लड़की के सीट के पीछे आकर बैठ गया और उसे तब तक परेशान करता रहा जब तक की वो बस से उतर नहीं गया और जाते-जाते उसने लड़की के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसे शायद वस ज़िन्दगी भर न भुला पाए। जी हां, आप इस वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि उस शख्स ने जाते-जाते न केवल लड़की को थप्पड़ मारा बल्कि लड़की के विरोध करने पर उसे बूरी तरीके से बाहों में कस कर उसे नीचे गिरा दिया और खुद बस से कुद कर भाग निकला। अफसोस की बात तो ये है कि इतना कुछ हो गया और बस में बैठे लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे। हालांकि, घटना के तुरंत बाद पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया।

देखें वीडियो-

Back to top button