राजनीति

‘स्पेशल 26’ के स्टाइल में IT अफसर बनकर आए लुटेरों की जमकर हुई धुनाई.. देखे वीडियो

फिल्म ‘स्पेशल 26’ तो आपको याद होगी जिसमें अक्षय कुमार अपने दोस्तों के साथ सीबीआई ऑफिसर बनकर बिजनसमैन के घर रेड डालकर लाखों का सामान उड़ा ले जाते हैं। दिल्ली में कुछ इसी स्टाइल में ठगी करने के लिए 6 लोग एक बिजनसमैन के घर पहुंचे, लेकिन वहां उनका ये फॉर्मूला फेल हो गया और सच्चाई पता चलते ही बिजनसमैन के परिवार ने उनकी जमकर धुनाई कर दी।

20 लाख रुपये और जूलरी इकट्ठी की

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर मालवीय नगर के एक घर में सुबह 6 लोग इनकम टैक्स अफसर बनकर दाखिल हुए… पूरे घर को लॉक कर सभी लोगों के मोबाइल जब्त कर लिए, घर में रखे कैश और ज्वैलरी पर हाथ साफ करना शुरू कर दिया। इसी बीच घर में दाखिल हुए एक शख्स ने बताया कि इस परिवार पर 20 करोड़ का इनकम टैक्स का नोटिस है।

घरवालों ने उनसे आईडी कार्ड दिखाने को कहा, इस पर भी युवकों ने बात अनसुनी कर दी. इसके बाद जब घर के सीसीटीवी बंद करने की मांग की गई तो घरवालों को शक हुआ… रेड की जानकारी मिलने पर आरडब्ल्यू के प्रेसिडेंट भी इनके घर पहुंचे और जब इनसे रेड से संबंधित आदेश के कागजात मांगे तो ये लोग मना करने लगे. इस घटना ने लोगों का शक और बढ़ा दिया। फिर एक इनकम टैक्स अफसर से जब इलाके के लोगों ने रेड डालने वालों की फोन पर बात कराई तो वो जवाब नहीं दे पाए।

इस सब से युवकों की असलियत लोगों के सामने आ गई इसी और उन्होंने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर मचाने के बाद एक फर्जी अधिकारी वहां से भाग निकला, लेकिन लोगों ने बचे हुए आरोपियों को पकड़ कर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी।

जमकर धुनाई हुई फर्जी अफसरों की

पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी हरियाणा नंबर की गाड़ी से आए थे. उस पर भारत सरकार का लोगो भी लगा था. इनमें इनकम टैक्स का एक असली अफसर भी शामिल था, जिसकी मदद से ये लोग इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे. सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस पूछताछ कर रही है. एक फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

परिजनों ने इन फर्जी ऑफिसरों की जमकर धुनाई की है। किसी ने उन पर मुक्के बरसाए तो कोई लात और घुटने से उनकी पिटाई करता नजर आया… मारपीट का वीडियो एक शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया। इस क्लिप में एक महिला भी आरोपियों को पीटती दिख रही है… वो पहले तो एक आरोपी के बाल खींचती है फिर दूसरी साइड जा कर पास में रखा स्टूल उठा कर उन पर फेंक देती है।

देखे वीडियो-

 

Back to top button