बॉलीवुड

मुस्लिम एक्टर ने कहा – ‘मोदी से डर के मत जिओं, कोई तुझे मारे उससे पहले उसे मार दो’, देखिए वीडियो

मुम्बई टीवी के मामूली एक्टर एजाज खान ने एक बार फिर वीडियो के जरिए पीएम मोदी पर गंदा कमेंट किया है। एजाज खान ने इस वीडियो के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘मोदी से डर के मत जीओं, कोई तुझे मारे उससे पहले उसे मार दो।’ आपको बता दें की ये एजाज खान टीवी पर अपने छोटे मोटे रोल के लिए जाने जाते हैं। एजाज ने टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। Ajaz khan sing a song on facebook live.

 एजाज ने नशे में किया फेसबुक लाइव

एक्टर एजाज खान का आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज पीएम मोदी के लिए ऐसी बाते कहते हुए दिख रहा है जो बवाल का कारण बन सकता है। इससे पहले भी एजाज ने सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ पर काफी गंदा कमेंट किया था।

गुरुवार 14 सितंबर की रात एजाज खान ने फेसबुक लाइव एजाज नशे में नजर आ रहा है। उसके हाथ में सिगरेट है। एजाज ने गाना गाते-गाते एक जगह पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेता दिख रहा है। गाने में एजाज ने कहा – कोई तुझको मारे उससे पहले उसको मार दे, साले के भेजे में 6 की 6 उतार दे, टेंशन जैसी चीज़ लेने का नहीं..डर के मोदी से जीने का नहीं, हक छीन लाने का..दे गोली।

 पहले भी किया था मोदी-योगी पर गंदा कमेंट

इससे पहले भी एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर गौरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों को लेकर सीएम योगी और पीएम मोदी पर सवाल उठाया था। इसके अलावा एजाज ने भारतीय सेना पर भी उंगली उठाते हुए कहा था कि, ‘वीडियो में वो पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए भारतीय सेना के जवानों से कहते हैं कि अगर आप दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही।’ एजाज ने ये वीडियो मंगलवार 13 जून 2017 को पोस्ट किया था।

गौरतलब इन दिनों एजाज अपनी किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, जिससे कयास लगाए जा सकते हैं कि ये बयान लाइमलाइट में आने के लिए दिया गया हो। एजाज खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 2 लाख लोग देख चुके हैं। ऐसा करना एजाज का अधिकार हो सकता है लेकिन वो बोलते-बोलते जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं उससे विवाद होना तय है।

देखें वीडियो –

 

Back to top button