बॉलीवुड

बिकनी वाली फोटो की वजह से जब तापसी पन्नू होने लगी ट्रोल तो इस तरह से किया लोगो का मुँह बंद .

मुंबई: जहाँ बात बॉलीवुड की हो और वहाँ किसी तरह के विवाद की चर्चा ना हो, यह हो ही नहीं सकता है। दोनों का रिश्ता चोली-दामन का है। बिना एक दुसरे के दोनों की पूर्ति ही नहीं होती है। जब बात बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों की हो रही तो विवाद का नाम जरुर आता है। बॉलीवुड में शायद ही कोई होगा जिसनें खुद को विवादों से दूर रखा होगा। हर किसी के साथ कोई ना कोई विवाद लगा रहता है। कुछ लोग तो जानबूझकर विवाद करते हैं ताकि लाइम लाइट में बने रहें।

हालांकि हम आपको उनका नाम नहीं बतानें जा रहे हैं। आप उनमें से ज्यादातर को जानते भी होंगे जो जान-बुझकर विवाद करते हैं। बॉलीवुड में अक्सर अभिनेत्रियों के नाम विवादों से जल्दी जुड़ जाते हैं। भले ही भारत एक प्रोग्रेसिव सोसाइटी हो, लेकिन आज भी यहाँ महिलाओं को सबसे ज्यादा और जल्दी ट्रॉल्लिंग का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में ऐसा एक हादसा बॉलीवुड की तेजी से उभरती अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ हुआ है।

पोस्ट की ब्लू बिकनी वाली फोटो और होने लगी ट्रोल:

 

तापसी पन्नू के बारे में कुछ भी बतानें की जरुरत नहीं है। तापसी ने पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड में अपने लिए एक नई जगह बना ली है। तापसी जितनी खुबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं। कुछ दिनों पहले आयी उनकी फिल्म पिंक की सभी ने जमकर तारीफ़ की। इस फिल्म में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया। अन्य अभिनेत्रियों की तरह तापसी का भी मन सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करनें का होता है। इसलिए उन्होंने अपनी एक फोटो ब्लू बिकनी में पोस्ट कर दी। इसके बाद क्या था लगी वो ट्रॉल्लिंग का शिकार होनें।

गन्दी-गन्दी फ़िल्में बनाकर कर रही हैं युवा पीढ़ी को बर्बाद:

लेकिन तापसी भी उनमें से नहीं हैं जो सबकुछ सुनकर आसानी से सहन कर लें। उन्होंने लोगों की ट्रॉल्लिंग का जमकर जवाब दिया। जैसे ही तापसी ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की देखते ही देखते 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए। पोस्ट करनें के बाद ही कुछ लोगों के नेगेटिव कमेंट भी आने शुरू हो गए। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गन्दी पिक अपलोड ना किया करें, गन्दी-गन्दी फ़िल्में बनाकर आप लोग तो देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद कर ही रही हैं।“

सॉरी मेरा भाई नहीं है, वरना पूछकर जरुर बताती:

इसके जवाब में तापसी ने लिखा, “गन्दी??? हाँ मुझे पता है कि मुझे खुद के ऊपर से रेत साफ़ कर लेना चाहिए था। आगे से मैं इस बात का ध्यान रखूंगी।“ वही एक यूजर ने तो हद ही कर दी। उसनें देश और समाज की बात समझाते हुए लिखा, “हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है तो ये बचे हुए भी क्यों पहनें हैं, इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई यह सब देखकर कितना गर्व महसूस कर रहा होगा।“ इसके जवाब तापसी ने मजाकिया अंदाज में देते हुए लिखा, “सॉरी मेरा भाई नहीं है, वरना पूछकर जरुर बताती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।“

Back to top button