राजनीति

राम रहीम को लेकर हैरतंगेज खुलासा, रहता था गुफा में बिना कपड़ों के और करवाता था लड़कियों से.

बलात्कारी बाबा के नाम से पुरे देश में प्रसिद्द हो चुके राम रहीम को लेकर हर रोज चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं। हर रोज कोई नया व्यक्ति राम रहीम के खिलाफ आकर कुछ ना कुछ नया खुलासा कर रहा है। कुछ दिनों पहले डेरे के ही एक साधू ने राम रहीम के ऊपर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया कि कैसे राम रहीम अपने गुफा के अंदर गैरकानूनी काम करता था और कोई उसपर ऊँगली नहीं उठाता था।

राम रहीम डेरे पर करता था एकछत्र राज:

उन्होंने ही इसका खुलासा किया कि राम रहीम अपने डेरे में लोगों को मारकर उनकी लाश को भी दफना देता था या जला देता था। जिन लाशों को दफनाया जाता था, वहाँ दफ़नाने के बाद उसपर पेड़ लगा दिया जाता था, जिससे किसी को शक नहीं होता था। राम रहीम डेरे के सभी साधुओं को नपुंसक भी बना देता था। वह डेरे पर एकछत्र राज करता था। जो भी उसके खिलाफ बोलनें की कोशिश करता था, उसकी आवाज बंद करवा दी जाती थी।

ज्ञात हो कि साध्वी से बलात्कार के मामले में राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की सजा और 30 लाख रूपये का जुर्माना लगाया है। अब राम रहीम पिछले कई दिनों से जेल में ही अपने बचे हुए दिन पुरे कर रहा है। जेल में भी उसकी हालत खराब हो रही है। डॉक्टरों ने भी उसके बारे में खुलासा कर दिया है कि वह सेक्स एडिक्टेड है। राम रहीम को लेकर हाल ही में एक और घिनौना सच सामने आया है।

राम रहीम के सभी काले कारनामों को देखा है अपनी आँखों से:

एक इंटरव्यू में एक साध्वी ने राम रहीम द्वारा डेरे में किये जानें वाले घटिया काम का खुलासा किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि खुलासा करने वाली साध्वी राम रहीम के डेरे पर पिछले कई सालों से रह रही है, और उसनें राम रहीम के सभी काले कारनामों को अपनी आँखों से देखा है। साध्वी गुस्से में बताती है कि वह सच्चा सौदा नहीं बल्कि लुच्चा सौदा है। उसनें राम रहीम के बारे में जो खुलासा किया वह वाकई शर्मनाक है।

गुफा में नंगा लेटकर करवाता था लड़कियों से मालिश:

साध्वी ने बताया कि राम रहीम अपने गुफा में बेड पर नंगा लेटा रहता था, इस दौरान उसकी 5-6 लड़कियां मिलकर मालिश किया करती थी। जो लड़कियां उसकी मालिश करती थीं, उनकी उम्र 16-18 के बीच होती थी। केवल यही नहीं वह लड़कियों के साथ डेरे में डांस भी किया करता था। साध्वी ने हनीप्रीत के बारे में भी कहा। उसनें बताया कि हनीप्रीत राम रहीम की प्रधान बनी हुई थी। हनीप्रीत की राम रहीम के लिए लड़कियों का इंतज़ाम करती थी और उन्हें गुफा के अन्दर लेकर जाती थी।

गुफा से सीधा रास्ता निकलकर जाता था गर्ल्स कॉलेज:

लड़कियां उस समय इतनी बेबस होती थीं कि वह बलात्कारी बाबा के बारे में कुछ कह भी नहीं सकती थी। जब वह इसके बारे में अपने घरवालों को बताती थीं तो घर वाले उल्टा उन्हें ही डांटकर वापस डेरे में भेज दिया करते थे। राम रहीम के लिए अगर कोई सबसे ख़ास था तो वह केवल हनीप्रीत थी। उसके कहने पर ही वह सारे काम किया करता था। गुफा से एक सीधा रास्ता निकलकर गर्ल्स कॉलेज की तरफ जाता था। गुफा के अन्दर कम उम्र की लड़कियों को ही जानें की अनुमति थी।

Back to top button