विशेष

इन पॉपकॉर्न को खाने से होता है नशा, सिनेमा हॉल में लांच हुए 5 नए फ्लेवर!

लोग जब फ़िल्म देखने जाते हैं तो बिल्कुल रिलैक्स होकर इसका मज़ा लेना चाहते हैं. फ़िल्म के कुछ घंटे आपको अलग ही दुनिया में ले जाते हैं. लोग अपनी स्ट्रेस भरी लाइफ़ को थोड़ा लाइट बनाने के लिए सिनेमा हॉल फिल्म देखने जाते हैं. यह स्ट्रेस बर्स्टर का काम करता है. लेकिन फ़िल्म देखने का असली मज़ा खाते-पीते ही आता है. लोग शुरुवात में या फिर इंटरवल में खाने-पीने की चीज़ें ले आते हैं और फ़िल्म का मज़ा लेते हैं.

फ़िल्म देखते हुए अधिकतर लोग खाना पसंद करते हैं :

फ़िल्म देखते हुए अधिकतर लोग जिस चीज़ को खाना पसंद करते हैं उसका नाम है पॉपकॉर्न. फ़िल्म का और पॉपकॉर्न का पुराना संबंध है. फ़िल्म देखते-देखते लोग पॉपकॉर्न का भी मज़ा लेते हैं. पर अगर हम आपको बताएं की हाल ही में पांच ऐसे पॉपकॉर्न लांच हुए हैं जिन्हें खाकर इंसान को नशा होने लगेगा, तो क्या आप मानेंगे? जी हां, ये बात बिल्कुल सच है.

जब भी लोग फ़िल्म देखने जाते हैं तो वह अक्सर एक ही फ्लेवर वाले पॉपकॉर्न खाते हैं. ये पॉपकॉर्न  नमकीन, कैरामेल या मसाला फ्लेवर ही होते हैं. एक ही तरह का स्वाद खाकर लोग अब बोर हो चुके हैं, उन्हें कुछ नया चाहिए. इसी को ध्यान में रखकर पॉपकॉर्न के ये 5 नए फ्लेवर लांच किये गए हैं.

कहां मिलते हैं ये पॉपकॉर्न :

इस 5 नए शराब के फ्लेवर वाले पॉपकॉर्न को यूनाइटेड किंगडम की कंपनी जी एंड टी पॉपकॉर्न ने मूवी लवर्स के लिए लांच किया है. पॉपकॉर्न में आपको मैकियाटो, विस्की, मोइतो, मार्गरीटा और कॉस्मोपॉलिटन का फ्लेवर मिलेगा. पॉपकॉर्न की बिक्री यूनाइटेड किंगडम के कुछ सिनेमा हॉलों में शुरू कर दी गयी है. इतना ही नहीं, पॉपकॉर्न खरीदने पर ऑफ़र भी रखा गया है. ऑफ़र के अंतर्गत अगर आप फ्लेवर्ड पॉपकॉर्न के 5 पैकेट खरीदते हैं तो आपको 1 पैकेट फ्री में दिया जाएगा. यूनाइटेड किंगडम के निवासी शराब फ्लेवर वाले पॉपकॉर्न के लांच होने पर बेहद खुश हैं. हालांकि कुछ सिनेमा हॉलों में अभी भी इसकी पहुंच होनी बाकी है.

 

 

 

Back to top button