All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

इन 5 आदतों वाले लड़कों से लड़कियां रहती हैं परेशान, आपमें भी है तो तुरंत बदल डालें

कोई भी व्यक्ति चाहे कितना भी क्यों ना बदल जाए पर उसका बेसिक नेचर कभी चेंज नहीं होता. बात जब रिलेशनशिप की हो तो दो लोगों को एक दूसरे के लिए थोड़ा बहुत तो बदलना ही पड़ता है. कोई भी रिलेशनशिप एक तरफ़ा नहीं होता. इसको चलाने के लिए दोनों पार्टनर के सहयोग का होना बेहद ज़रूरी है. धीरे-धीरे पार्टनर्स एक दूसरे को समझकर वक़्त के साथ अपने में बदलाव लाने की कोशिश करते हैं. पर लड़कों के साथ ऐसा कम ही होता है. वह अपने में लाये गए बदलावों को ज़्यादा समय तक कैरी नहीं कर पाते और उनकी यही आदत लड़कियों को परेशान कर देती है. तो आईये जानते हैं कौन सी हैं वो 5 आदतें जिनसे अधिकतर लड़कियां हो जाती हैं परेशान.

लड़कों की इन आदतों को पसंद नहीं करती लड़कियां :

  • कोई भी लड़की यह बर्दाश्त नहीं कर सकती की उसका पार्टनर किसी और लड़की को देखे. लेकिन अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होने पर भी दूसरी खूबसूरत लड़कियों को घूरते हैं. लड़कों की यह आदत लड़कियों को बिल्कुल पसंद नही होती.

  • कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड पर ज़रुरत से ज़्यादा हक़ जमाने लगते हैं. उन्हें लगता है कि अगर वह रिलेशनशिप में हैं तो लड़कियां वैसा ही करें जैसा वह चाहते हैं. लड़कों की ये आदत लड़कियों को हमेशा इरीटेट करती है.

  • कुछ लड़कों में मेल ईगो कूट-कूट कर भरा होता है. लड़कियां अगर उनके खिलाफ़ कुछ बोल दें तो उनसे बर्दास्त नहीं होता और उनका मेल ईगो हर्ट हो जाता है. बार-बार लड़कियों को उनके मेल ईगो का सामना करना पड़ता है. रिलेशनशिप में किसी भी तरह के ईगो का होना अच्छा नहीं होता.

  • फिज़िकल रिलेशन को लेकर दोनों का नज़रिया अलग-अलग होता है. कई बार लड़के लड़कियों के मूड को समझ नहीं पाते और उन्हें फ़ोर्स करने लगते हैं. लड़कों की ये बात लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती.

  • कुछ लड़के बिना किसी बात अपनी गर्लफ्रेंड पर शक़ करने लग जाते हैं. यह उनकी आदत में शुमार होता है. वह अपने पार्टनर के लिए ओवर पज़ेसिव होते हैं. लड़कियां अपने पार्टनर के इस नेचर से परेशान होने लगती हैं. लड़कों को अपने पार्टनर पर भरोसा करना चाहिए क्योंकि बिना भरोसे के कोई भी रिश्ता बस नाम का होता है.