पिज्ज़ा में मिला कुछ ऐसा देखकर हो जायेंगे विचलित… वीडियो वायरल

नई दिल्ली: आज का समय पूरी तरह से फ़ास्ट फ़ूड का समय है। बाजार में तरह-तरह के फ़ास्ट फ़ूड हैं जसका सेवन भारी मात्रा में किया जा रहा है। आज समय की कमी की वजह से हर कोई इसी के ऊपर निर्भर रहने लगा है। बच्चों को फ़ास्ट फ़ूड से काफी लगाव होता है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि यह खानें में स्वादिष्ट होता है, इस वजह से बच्चों के साथ-साथ बड़े भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

ज्यादातर समय खाते हैं केवल पिज्ज़ा:

पिज्ज़ा आज के समय में हर किसी को पसंद आ रहा है। ऑर्डर देने के 30 मिनट के अन्दर ही स्वादिष्ट पिज्ज़ा आपके दरवाजे पर होता है। हालांकि फ़ास्ट फ़ूड खाने के व्यक्ति को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों के अन्दर पिज्ज़ा को लेकर इस कदर दीवानगी देखी गयी है कि वह हरा समय पिज्ज़ा खाकर ही रहते हैं। पार्टी करनी हो या सामान्य खाना खाना हो वह पिज्ज़ा ही खाते हैं। अगर आप भी ज्यादा पिज्ज़ा खानें के शौक़ीन हैं तो आप सावधान हो जाएँ।

ओरिगेनों के पैकेट में रेंग रहे थे कीड़े:

वरना आपके साथ भी ऐसा हो सकता है, जो इस लड़के के साथ हुआ। डोमिनोज के पिज्ज़ा के शौकीनों को यह खबर थोड़ी विचलित कर सकती है। हाल ही में गुडगाँव के रहने वाले राहुल अरोड़ा नाम के एक व्यक्ति ने पिज्ज़ा ऑर्डर किया। पिज्ज़ा के साथ मसाले के रूप में ओरीगेनो का पैकेट अलग से मिलता है। जब वह पिज्ज़ा खानें के लिए ओरीगेनो मिलानें लगा तो उसे कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए। उसनें तुरंत ही इस घटनाका वीडियो बनाया और उसे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दिया।

रात को ओरिगेनों मिलाकर खा गया पिज्ज़ा, असलियत पता चली सुबह:

राहुल का पोस्ट किया हुआ यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसनें वीडियो के साथ पोस्ट में डोमिनोज पिज्ज़ा के शौकीनों को सावधान करते हुए यह लिखा है कि वो आपको यह खिला रहे हैं। उसनें बताया कि सोमवार को उसनें एम.जी. रोड स्थित डोमिनोज पिज्ज़ा आउटलेट से पिज्ज़ा ऑर्डर किया था। उस समय तो वह पिज्ज़ा के साथ ओरिगेनों खा गया, लेकिन जब अगली सुबह वह ब्रेड के साथ ओरिगेनों खानें के लिए फाड़ा तो उसमें कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए।

डोमिनोज पिज्ज़ा को किया अपने पोस्ट में टैग:

राहुल ने अपने वीडियो वाले इस फेसबुक पोस्ट में डोमिनोज पिज्ज़ा के साथ ही भारत के डोमिनोज की फ्रेंचाइजी रखने वाले जुबिलेंट फ़ूडवर्क्स को भी टैग लिया है। इस पोस्ट के बाद उसनें एक और पोस्ट में लिखा है कि जब उसनें डोमिनोज के कस्टमर केयर से सम्पर्क किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें दुबारा पिज्ज़ा डिलीवर किया जा सकता है। लेकिन राहुल ने यह कहा कि यह लाते डिलीवरी की बात नहीं है, यह हमारे स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

वीडियो देखें: