गणेश उत्सव के दौरान महिला के साथ ‘गलत हरकत’ करते रंगेहाथ पकड़ा गया मनचला – देखें वीडियो

नई दिल्ली – देश में हर रोज लड़कियों और महिलाओं से छेड़छाड़ कि घटनाएं सामने आ रही हैं। रह रोज बढ़ती जा रहीं बलात्कार और छेड़छाड़ की ये घटनाएं समाज पर कलंक के जैसी हैं। इस तरह की घटनाओं के पिछे मुख्य वजह सामाजिक मानसिकता का पतन होना है। अभी कल ही दिल्ली से सटे गुरुग्राम में इंसानियत को शर्मशार करने की एक घटना सामने आई। जहां एक मासूम बच्चे को यौन शोषण करने में नाकाम रहने के कारण गला काटकर मार डाला गया। ये समाज की गिरती हुई मानिसकता का एक नमुना है। अफसोस की बात यह है कि इस तरह की घिनौनी मानसिकता का शिकार हर रोज कोई न कोई हो रहा है। ताजा मामला गणेश उत्सव के दिन का है। Video of a men caught misbehaving with ladies.

गणेश उत्सव पर मनचलों ने किया शर्मनाक काम

भले ही पुलिस और प्रशासन महिला सुरक्षा के नाम पर बड़े बड़े दावे करे लेकिन यह बदस्तूर जारी है। आकड़ों के मुताबिक भारत में हर रोज 10 में से सातवीं लड़की छेड़खानी और 848 महिलाएं बलात्कार का शिकार होती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बता रहे हैं जिसने इंसानियत को एक बार फिर से शर्मसार कर दिया है। मामला गणेश उत्सव का है जहां कुछ शरारती तत्वों ने महिलाओं से छेड़छाड़ किया।

गणेश उत्सव के दौरान लड़कियो से खुलेआम छेड़छाड़

यह बेहूदा हरकत उस वक्त की गई जब एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर गणेश उत्सव का आयोजन किया जा रहा था। इस तरह कि गिरी हुई मानसिकता वाले लोगों कि हिम्मत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सैकड़ों लोगों कि भीड़ में ये खुलेआम महिलाओं को छेड़ते नजर आ रहे हैं। भीड़ में लाइन में लगने के बहाने यह लड़का लड़कियों और महिलाओं को छेड़ने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, किसी ने चुपके से इस घटना का पूरा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का बार-बार महिलाओं के पास जाकर उनके साथ धिनौनी हरकत कर रहा है। यह लड़का एक के बाद एक करके महिलाओं के साथ बेशर्म हरकत करते कर रहा है। पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के बावजूद कोई भी उस लड़के को पकड़ने नहीं आता है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस बाबात किसी ने पुलिस से शिकायत की है या नहीं।

देखें वीडियो –

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.