समाचार

बड़ा खुलासा : राम रहीम का नाम लेकर उसकी बेटी को छेड़ते थे डेरेवाले, करते थे ‘गंदे-गंदे ..”

नई दिल्ली – साध्‍वी से रेप के मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम को लेकर आज एक और बड़ा खुलासा हुआ है। बीते 25 अगस्त को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। इसके बाद से ही राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसा ही एक खुलासा आज हुआ है। जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को छेड़ते थे डेरे वाले

पूर्व डेरा प्रेमी हंसराज ने खुलासा किया है कि, जब हनीप्रीत राम रहीम के साथ फिल्मों की शूटिंग करके डेरे में वापस आती थी तो डेरे के लोग उस पर गंदे-गंदे कमेंट करते थे। आपको यहां बता दें कि हनीप्रीत का नाम पहले प्रियंका था जिसे बाद में बदला गया था। हनीप्रीत को देखकर ये लोग गाना गाने लगते थे। उसने बताया है कि साल 2011 की पंजाबी फिल्म ‘यार अनमुल्ले’ गाने में प्रियंका शब्द का जिक्र आता है। इसी गाने को गाकर डेरे के लोग हनीप्रीत को छेड़ते थे।

डेरा प्रेमियों के छेड़ने पर ही बदला गया हनीप्रीत का नाम

हंसराज के मुताबिक, गाने में प्रियंका का नाम सुनते ही हनीप्रित चिढ़ जाती थी। इसी कारण प्रियंका का नाम बदल कर राम रहीम ने हनीप्रीत रख दिया। क्योंकि राम रहीम को ये पसंद नहीं था कोई उनकी बेटी को इस तरह से छेड़े। अभी हाल ही में हनीप्रीत के एक पड़ोसी ने दावा किया है कि राम रहीम और हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा की मुलाकात स्कूल के दिनों में ही हुई थी। हनीप्रीत राम रहीम के संपर्क में शादी से पहले ही थी।

बाबा कि गिरफ्तारी के बाद से गायब है हनीप्रीत

बड़ा खुलासा : कोर्ट से फुर्र होने वाला था राम रहीम, लेकिन इस वजह से फेल हो गया प्लान

हनीप्रीत पर गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। इसलिए उसे ढूढने के लिए पुलिस कई जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने कि साजिश रखने के लिए देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी बीच इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने एक बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि हो सकता है हनीप्रीत की हत्या हो गई हो।

Back to top button