दिलचस्प

पीली साड़ी पहन लड़की ने ‘हलकट जवानी’ पर लगाए जोरदार ठुमके, ये Video बार-बार देख रहे लोग

अगर आप इंटरनेट की दुनिया पर ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं, तो आपको इसके कई प्लेटफार्म पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। फिर चाहे कोई मजेदार वीडियो हो या फिर कोई इमोशनल करने वाला वीडियो। लेकिन सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो खूब देखें और पसंद किए जाते हैं। डांस वीडियो का अपना एक अलग ही क्रेज होता है।

जब भी कोई डांस वीडियो सामने आता है, तो लोग ऐसे वीडियो को खूब देखते हैं और जमकर शेयर भी करते हैं। यही वजह है कि डांस वीडियो अन्य की तुलना में ज्यादा तेजी से वायरल हो जाते हैं। इसी बीच एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की बारिश के बीच जबरदस्त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही है, जिसे यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की पीले रंग की साड़ी पहने हुए जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में लड़की को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है। पीली साड़ी पहनकर यह लड़की “हलकट जवानी” गाने पर जमकर ठुमके लगा रही है। साल 2012 की रोमांस ड्रामा फिल्म “हीरोइन” का पॉपुलर गाना “हलकट जवानी” आज भी लोग बड़े ही चाव से सुनते हैं और अगर मौका मिलता है तो थिरकने में जरा भी वक्त नहीं लगाते हैं।

सुनिधि चौहान के द्वारा गाए गए इस सुपरहिट गाने पर लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की को सहजता से करीना कपूर के इस गाने की धुन पर डांस करते हुए देखा जा रहा है। जब लड़की ने लटके झटके दिखाने शुरू किया तो उसने अपनी परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली। परफॉर्मेंस के दौरान उसकी एनर्जी एकदम अलग लेवल पर थी। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं। उनका डांस मूव्स मंत्रमुग्ध कर देने वाला है, जिसकी इंटरनेट पर लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simran Singh (@siimran_siingh)

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया, वैसे ही देखते ही देखते वायरल हो गया। अब इस वीडियो की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो का कमेंट बॉक्स प्रशंसा और उत्साह के शब्दों से भर गया है। सोशल मीडिया यूजर्स डांसर को हॉट और अद्भुत बता रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद यह लिखा है कि “हॉट यार।” वहीं एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए यह लिखा है कि “सुपर से भी ऊपर।” एक और यूजर ने लिखा “क्या जानलेवा परफॉर्मेंस है, बहुत पसंद आया।” एक अन्य यूजर ने कहा “मजा आ गया।” कुल मिलाकर यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है।

Back to top button