बॉलीवुड

सावन में शिव भक्ति में लीन नजर आईं कंगना रनौत, घर पर किया रूद्र अभिषेक, देखें एक्ट्रेस का Video

कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपने बेबाक अंदाज और शानदार अभिनय की बदौलत लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। कंगना रनौत ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सफल फिल्मों में काम किया है। मौजूदा समय में कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है। कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने हर किरदार को बखूबी तरीके से निभाती हैं। इन्होंने हमेशा कुछ हटकर ही काम किया है।

वहीं कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां पर महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं, जिसके चलते वह चर्चाओं में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस अपने होम टाउन में हैं, जहां उन्होंने अपनी भाभी रीतू की गोद भराई की रस्म में हिस्सा लिया था। वहीं हाल ही में, उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को सावन के पावन महीने में शिवलिंग का रुद्राभिषेक करते हुए देखा जा सकता है।

कंगना रनौत ने की सावन में पूजा

आपको बता दें कि कंगना रनौत भगवान शिव जी की बहुत बड़ी भक्त हैं। देव भूमि हिमाचल की वासी कंगना रनौत अपनी संस्कृति और रीति-रिवाजों से जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस हर त्यौहार को रीति-रिवाजों के साथ मनाती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत वाइट सूट में बेहद सिंपल और खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में नजर आ रहा है कि शिवलिंग को फूलों से सजाया गया है। भक्ति भाव में लीन एक्ट्रेस बड़े ही श्रद्धा भाव से शिव का अभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना रनौत ने इस वीडियो के कैप्शन में यह लिखा है कि “सावन के महीने में घर पर रुद्र अभिषेक किया… इतना आनंद आया कि जैसे महादेव स्वयं घर आए हो… हर हर महादेव।” भगवान की पूजा-अर्चना में लीन कंगना रनौत को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कंगना रनौत जल्द ही बनने वाली हैं बुआ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले से अपने फैंस के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की थी कि वह बहुत ही जल्द बुआ बहुत बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने अपनी भाभी की गोद भराई की तस्वीरों को साझा किया था। इन तस्वीरों में कंगना रनौत के माता-पिता, उनकी बहन रंगोली और भाभी समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है। आपको बता दें कि कंगना रनौत अक्सर ही अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करती हुई नजर आती हैं, जिसकी झलकियां भी वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह बहुत ही जल्द फिल्म “इमरजेंसी” में नजर आएंगी। फिल्म में वह इंदिरा गांधी का रोल प्ले करते हुए दिखेंगी। इसके अलावा कंगना रनौत के पास फिल्म “तेजस” है, जो बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Back to top button