बॉलीवुड

VIDEO: छोटी बच्ची ने बिल्कुल ऐश्वर्या राय की तरह की एक्टिंग, देवदास की पारो बन जीता सबका दिल

आपको संजय लीला भंसाली की फिल्म “देवदास” तो याद ही होगी। शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म “देवदास” के कई डायलॉग्स आज भी लोगों को जुबानी याद है। साल 2002 में रिलीज हुई इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म में सभी कलाकारों के अभिनय को लोगों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जबरदस्त एक्टिंग ने हर किसी के दिल को छू लिया था। इसके साथ-साथ माधुरी दीक्षित का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी था। देवदास में शाहरुख, ऐश्वर्या और माधुरी की एक्टिंग ने ही नहीं फिल्म के डायलॉग्स ने भी लोगों का दिल जीता था।

वहीं सोशल मीडिया के इस जमाने में कई सारे लोग फिल्मों के डायलॉग की कॉपी करते हुए उस सीन को रीक्रिएट करने का भी प्रयास करते रहते हैं। ऐसा ही फिल्म देवदास के कई सींस के साथ में भी किया गया। सोशल मीडिया पर ऐसे ढेर सारे वीडियो भी खूब वायरल हुए। इसी बीच आज हम आपको एक छोटी बच्ची के द्वारा देवदास के एक सीन का रीक्रिएट दिखाने जा रहे हैं, जो इंटरनेट पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। छोटी सी बच्ची ने देवदास फिल्म में ऐश्वर्या राय के द्वारा बोले गए डायलॉग को इतने जबरदस्त तरीके से बोला है कि जिसकी हर कोई तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

छोटी सी बच्ची ने पारो बनकर जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक छोटी सी बच्ची ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। वीडियो में इस बच्ची को फिल्म “देवदास” के एक डायलॉग पर एक्टिंग करते हुए देखा जा रहा है। वीडियो में दिख रही बच्ची की पहचान कियारा खन्ना के रूप में हुई है, जो फिल्मों के कठिन मोनोलॉग की नकल करने और सुनाने के लिए इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस छोटी सी बच्ची ने बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह मेकअप किया है और यह पूरे सीन पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है।

देवदास फिल्म में जब पारो की शादी किसी और ठाकुर से तय हो जाती है तब देव और पारो के बीच लंबी बहस होती है। इस फिल्म का जबरदस्त सीन जिसमें पारो ठकुराइन बनने पर इतराने की बात कहती है, उसी पूरे सीन पर इस बच्ची ने एक्टिंग की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि “संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में पारो के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन ने काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इस बेहतरीन दुखद और रोमांटिक कहानी में सुंदरता और दर्द के साथ-साथ लालित्य भी दिखाई दिया था। एक्ट्रेस के अभिनय ने उनकी पीड़ा से लेकर इच्छा और उनके दृढ़ संकल्प तक को बहुत ही खूबसूरती से लोगों तक पहुंचाया।”

यहां देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Myra and Kiara (@myrakiarakhanna)


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 74 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। हर कोई इस छोटी सी बच्ची की एक्टिंग को देखकर काफी हैरान रह गया है। कई सारे लोगों ने बच्ची को आगे के भविष्य के लिए शुभकामनाएं और प्यार दिया है। इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में यूजर्स इस बच्ची को प्यार दे रहे हैं।

Back to top button
?>