बॉलीवुड

उर्फी जावेद के कपड़ों को देख गुस्सा हो गया शख्स, बोला- खराब कर रही हो भारत का नाम, Video वायरल

मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद ग्लैमरस इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अक्सर ही उनकी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मौजूदा समय में उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। उर्फी जावेद अपने लुक्स, स्टाइल और अजीब फैशन से सबका ध्यान आकर्षित करती हैं।

Urfi Javed Actress

उर्फी जावेद के कपड़े पहनने का स्टाइल काफी हटकर होता है और कपड़ों को लेकर उनके आइडियाज बड़े ही अजीबोगरीब होते हैं। अपने अजीब फैशन की वजह से उर्फी जावेद को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है परंतु वह लोगों की बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती हैं। उनका जो मन होता है वह वही करती हैं। इसी बीच उर्फी जावेद का पहनावा देखकर एक शख्स इतना ज्यादा आगबबूला हो गया कि वह उर्फी को देखकर उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद का पहनावा देख गुस्साया शख्स

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। कुछ लोगों को उनका ड्रेसिंग स्टाइल पसंद आता है, तो कुछ लोग इस बात के लिए उनकी काफी आलोचना भी करते हैं। एक बार फिर से उन्हें अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद हमेशा की तरह अपने न्यू लुक के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचीं।

उर्फी जावेद को देखते ही वहां पर मौजूद पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने के लिए इकट्ठे हो गए। जब उर्फी जावेद जा रही थीं, तभी एक शख्स की नजर उनके कपड़ों पर पड़ी। फिर क्या था, वह शख्स उर्फी जावेद के पहनावे को देखकर आग बबूला हो गया और वह एयरपोर्ट पर ही सरेआम उर्फी जावेद से को खरी-खोटी सुनाने लगा।

शख्स ने उर्फी को सुनाते हुए कहा- “ऐसे कपड़े पहनना भारत में अलाउड नहीं है। इंडिया का नाम खराब कर रही हो।” इस शख्स की बातें सुनने के बाद उर्फी जावेद भी गुस्से में आ गईं। उर्फी ने पलटकर ऐसा जवाब दिया कि बात काफी ज्यादा बढ़ गई।

शख्स की बात सुनकर भड़क गईं उर्फी जावेद

शख्स की बातें सुनकर उर्फी जावेद भड़क गईं और उन्होंने कहा कि “तो आपके बाप का कुछ जा रहा है।” इसके जवाब में शख्स ने कहा “गलत है यह बहनजी गलत है।” यह बात यहीं पर खत्म नहीं हुई बल्कि इस शख्स ने फिर वही दोहराते हुए बात कही कि “इंडिया का नाम खराब होता है और हम लोग का भी।” फिर उर्फी ने कहा “अंकल आप अपना करो।” जब शख्स तब भी नहीं रुकता तो उर्फी और ज्यादा आगबबूला हो जाती हैं और अंत में यह कहकर चली जाती हैं कि “तेरी बेटी हूं मैं… अपना काम कर।” बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक लड़की बीच बचाव करने आई।

यूजर्स ने किया अंकल का सपोर्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @viralbhayani ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स अंकल का सपोर्ट करते हुए नजर आए। एक यूजर ने लिखा “अंकल जी को सॉल्यूट। इतनी भीड़ में वह अकेले बोल रहे हैं और बाकी सब चुपचाप देख रहे हैं। कम से कम किसी में तो उसके (उर्फी के) चेहरे पर बोलने की हिम्मत है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “क्या गलत बोला अंकल ने? उर्फी उनके साथ इस तरह से बेअदबी क्यों कर रही है? न कपड़ों का होश, न बात करने का ढंग।” ऐसे ही वीडियो को देखने के बाद लगातार यूजर्स अंकल का पक्ष ले रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Back to top button
?>