बॉलीवुड

गरीब बच्चों संग खेलती दिखीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने शेयर की कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें-Video

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्मी दुनिया की एक बड़ी स्टार होने के बावजूद भी सारा अली खान का सादगी भरा अंदाज देखने को मिलता है और वह हर बार अपने अंदाज से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं और यह हमेशा ही अपने संस्कारों से सबको प्रभावित करती हैं।

सारा अली खान बीते कुछ दिनों से लगातार मंदिरों में दर्शन करने के लिए पहुंच रही है और इस दौरान की तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसी बीच सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरों को साझा किया। इन तस्वीरों में सारा अली खान कश्मीर के लोकल लोगों से बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने कश्मीर की वादियों में इंजॉय करते हुए और धार्मिक स्थलों की तस्वीरों को साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सारा अली खान ने शेयर की कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म “जरा हटके जरा बचके” की सफलता के बाद कश्मीर की छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। इससे पहले सारा अली खान ने सोनमर्ग घाटी कि अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया था। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी अमरनाथ यात्रा की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर की थीं।

वहीं 24 जुलाई को सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कश्मीर वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को साझा किया है। पहली फोटो में एक्ट्रेस को छोटी दरगाह पर दुआ पढ़ते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने वाइट स्वेट शर्ट और पैंट पहनी हुई थी। इसके साथ ही सिर पर गुलाबी रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ था।

सारा अली खान ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्थानीय महिला के साथ तंबू में बैठी हुई हैं, जो एक्ट्रेस के लिए चाय के लिए बकरी का दूध निकालती हुए नजर आ रही है।

वहीं एक अन्य वीडियो में सारा अली खान को एक प्यारे से छोटे बच्चे के साथ पूल में स्विमिंग करते हुए देखा जा सकता है। वह बच्चे के साथ खेल-खेल में बातें करते हुए उस पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में सारा अली खान को कश्मीर के गांव में बसे गरीब बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा रहा है। एक्ट्रेस ने थाजीवास में स्थानीय बच्चों के साथ अपना सिग्नेचर नमस्ते पोज दिया था।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा अली खान ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “सवाल: हमें शांति कहां और कैसे मिल सकती है? जवाब: हर जगह। बस अपने अंदर देखो।” सारा अली खान के फैंस उनके कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सारा अली खान ने शेयर किया था बाबा बर्फानी के दर्शन का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भगवान शिव जी की बहुत बड़ी भक्त हैं। सारा अली खान हाल ही में अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन करने के लिए पहुंची थीं, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में सारा अली खान आम श्रद्धालुओं के साथ मंदिर की चढ़ाई करती हुई नजर आईं। इसके साथ ही हर हर महादेव के जयकारे भी लगाए थे।

Back to top button