बॉलीवुड

कश्मीर में सारा ने बनाए नए दोस्त, चूल्हे पर पकी चाय की ली चुस्कियां, एक्ट्रेस की दिखी सादगी

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली थी। सारा अली खान दिखने में जितनी खूबसूरत हैं। उतनी ही दिल की अच्छी भी हैं। उनकी मस्ती और चुलबुला पन हर किसी का दिल जीत लेता है। सारा अली खान अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती हैं। सारा अली खान एक ऐसी स्टार किड हैं, जिनमें घमंड बिल्कुल भी नहीं हैं।

सारा अली खान की मौजूदा समय में फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सारा अली खान को घूमने फिरने का भी काफी शौक है, जिसकी तस्वीरें भी वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर करते रहती हैं। सारा अली खान के लाखों फैंस हैं और उनकी हर पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते हैं। सारा अली खान इन दिनों जम्मू-कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है।

सारा अली खान ने शेयर की वेकेशन की तस्वीरें

आपको बता दें कि सारा अली खान अपने काम से समय निकालकर अक्सर ही दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाती रहती हैं। इस बार सारा अली खान कश्मीर, सोनमर्ग गई हुई हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में सारा अली खान कलरफुल लेटर प्रिंटेड ब्लैक हूडी और ब्लैक जेगिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो में नदी किनारे मुंह पर हाथ रखकर सारा अली खान लेटी नजर आ रही हैं।

सारा अली खान के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सारा अली खान बकरी को गोद में लिए हुए बैठी नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में सारा अली खान को बकरी के बच्चे को गोद में लिए हुए चूल्हे पर पकी हुई चाय की चुस्कियां लेते हुए देखा जा सकता है।

सारा अली खान ने यहां पर सिर्फ बकरी ही नहीं बल्कि बच्चों से भी दोस्ती की। सारा अली खान ने आसपास के बच्चों को अपना दोस्त बनाया और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। सारा अली खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस सारा अली खान की इस सादगी पर फिदा हो रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस को “क्यूटनेस की दुकान” बता रहे हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में सारा अली खान सोनमर्ग के थाजीवास ग्लेशियर के पास दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान हमेशा से ही नेचर के करीब रही हैं। उन्हें पहाड़ बहुत पसंद हैं। कभी भाई इब्राहिम तो कभी मम्मी अमृता के साथ सारा अली खान पहाड़ों की सैर पर जाती रहती हैं और फैंस के बीच अक्सर ही वह अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सरा अली खान सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान की फिल्म “जरा हटके जरा बचके” हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में थे। वहीं सारा अली खान बहुत ही जल्द आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म “मेट्रो इन दिनों” में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा अली खान “ऐ वतन मेरे वतन” और फिल्म “मर्डर मुबारक” में भी दिखेंगी।

Back to top button