दिलचस्प

अंकल ने “कोई लड़की है” पर दिल खोलकर किया डांस, वीडियो देख लोग बोले- खुशियां उम्र की मोहताज नहीं

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और यहां पर हर तरह के वीडियो देखे जा सकते हैं। कुछ वीडियो इतने आश्चर्यजनक होते हैं कि उनको देखने के बाद अच्छे अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जाती है। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनसे लोगों का खूब मनोरंजन होता है और कुछ वीडियो दिल को छू लेते हैं। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं।

डांस के बारे में अक्सर यह कहा जाता है कि इसे करने के लिए काफी जोश की जरूरत होती है। इसे बूढ़े लोग अच्छे से नहीं कर सकते। लेकिन आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति बेहद जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बूढ़े व्यक्ति ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर अच्छा-खासा जवान भी शरमा जाए।

अंकल ने दिल खोलकर किया डांस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अंकल शाहरुख खान के गाने “कोई लड़की है” पर दिल खोल कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म “दिल तो पागल है” सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी पसंद किया गया। इसके साथ ही इस फिल्म का सुपरहिट गाना “कोई लड़की है” आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। इसमें शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने कमाल का डांस किया है।

वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति शाहरुख खान के गाने पर मस्त होकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में उनके दोस्त हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति प्यारी सी मुस्कान पर दिल खोल कर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि हर उम्र में जिंदगी को खुल कर जीना चाहिए। इससे बहुत सी चीजें आसान लगने लगती है। सोशल मीडिया पर अंकल का यह डांसवीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में खास बात है अंकल की हंसी, जिसे देखकर आप भी मुस्कुरा देंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Kharote (@kharotevijay)


आपको बता दें कि इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर विजय खरोते (@kharotevijay) नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है “आगे है बरसात।” इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। बुजुर्गों का अंदाज देखकर ज्यादातर लोग यही कह रहे हैं कि जियो जिंदगी ऐसे जैसे गम कभी था ही नहीं।

वीडियो पर कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा है “आप लोग हमेशा खुश रहें।” एक अन्य यूजर ने लिखा “जिंदगी जिंदाबाद, जो जिया वही सिकंदर।” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा “मन खुश हो गया आपके वीडियो देख के, खुशियां उम्र की मोहताज नहीं होती, जिंदगी जीना तो आपसे सीखना चाहिए।” कुल मिलाकर यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Back to top button